21.7 C
India
Wednesday, October 27, 2021

राखी सावंत की कंगना रणौत से अपील आपके पास है करोड़ो रुपए आप भी करिए देश की सेवा

कोरोना महावारी के कारण देश में लोगों के लगातार बिगड़ रहे हालातों को देखते हुए। अब एक के बाद एक कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं। कोई अस्पताल बनवा रहा है तो कोई ऑक्सीजन की कमी को दूर करने में लगा है। वहीं इस दौरान बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी लगातार लोगों की सहायता कर रहे हैं।

- Advertisement -

rakhi sawant

भारत की स्थिति देखते हुए विदेशों से भी मदद मिलना चालू हो गई है। ऐसे में इंटरटेनमेंट क्वीन राखी सावंत अपने एक बयान को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में है बता दें कि वह हाल ही में पीपीई किट पहनकर बाजार में निकली थी। जिसके बाद से ही वह काफी ज्यादा सुर्खियों में चल रही है। लेकिन हाल ही में दिए गए उनके एक अपील ने सभी की निगाह एक बार और उनकी ओर खींच ली है।

राखी ने की कंगना से मदद की अपील

kangana ranaut phobia

बता दें कि बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत भी पिछले काफी दिनों से देश में चल रही महामारी को लेकर एक के बाद एक सोशल मीडिया पर कहीं वीडियो जारी कर रही है जिसमें कभी वे लोगों से वैक्सीनेशन की अपील करती है तो वे लोगों से इस महामारी को लेकर सावधानी की बात करती हुई नजर आती हैं। ऐसे में अब राखी सावंत ने कंगना रनौत से देश के बिगड़ते हालात में लोगों की मदद करने के लिए अपील की है।

rakhi sawant to kangana

इतना ही नहीं राखी सावंत ने कंगना रनौत से कहा है कि आपके पास करोड़ों रुपए हैं तो अब आखरी जल्द सिलेंडर खरीद कर लोगों की सहायता कर सकती हैं तो आप भी आगे आइए और देश की सेवा करिए या मैं आपसे अपील करती हूं वही राखी सावंत द्वारा की गई अपील लोगों को बेहद पसंद भी आ रही है और सभी उनकी इस बात का समर्थन भी कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


फिलहाल देश की जिस तरह स्थिति चल रही है। इसे देखकर एक के बाद एक कई लोग मदद के लिए आगे आ रहे हैं ऐसे में राखी सावंत की अपील कहीं ना कहीं सही मानी जाएगी क्योंकि आप और हमारी सहायता से हजारों लोगों की जिंदगी बचाई जा सकती है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!