28.7 C
India
Monday, October 18, 2021

भारत देगा पाकिस्तान को फ्री में कोरोना वैक्सीन, इस पर कंगना रनौत की प्रतिक्रिया पढ़ आएगी हंसी !

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत को उनकी अदाकारी के साथ अपने बेबाक अंदाज के लिए भी जाना जाता हैं। बहुत ही देखने में आता है जब कंगना ने किसी मुद्दे पर अपने न रखे हो। कोई भी मुद्दा हो कंगना पूरे बेबाकी के साथ उस पर अपनी प्रतिक्रिया देती है। वहीं हाल ही में उन्होंने भारत सरकार द्वारा अपने पड़ोसी देश पाकिस्तान को कोरोना वैक्सीन देने की बात कही थी। जिसको लेकर अभिनेत्री ने अपने विचार रखे हैं। जिसको लेकर अब कंगना काफी ट्रोल भी हो रही है।

कंगना का ट्वीट

- Advertisement -

भारत सरकार द्वारा जारी किए गए इस आदेश के बाद कंगना रनौत ने इस खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भारत पाकिस्तान को 45 मिलियन कोरोना वायरस वैक्सीन खुराक देगा। उन्होंने ट्वीट में लिखा है, ‘मतलब मोदी जी कह रहे हैं कि वो भी तो भारत का ही टूटा हुआ एक अंग है, वहां भी जल्द ही भाजपा की सरकार होगी….. आतंकी मेरे नहीं मगर अवाम तो मेरी ही है … हा हा हा जबरदस्त …’

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1369480123850907649

दरअसल, जीएवीआई (टीकाकरण और टीकाकरण के लिए वैश्विक गठबंधन) वैक्सीन गठबंधन के तहत, भारत द्वारा पड़ोसी देश पाकिस्तान को 45 मिलियन कोरोनावायरस खुराक प्रदान की जाएगी। लेकिन हमें ज्यादातर देखने में यही आता है कि दोनों देशों के बीच संबंध अच्छे नहीं चल रहे हैं। इसके बाद भी भारत इस कठिन परिस्थितियों में पाकिस्तान की मदद करने जा रहा है। इसको लेकर ही कंगना रनौत ने भी उसी पर अपनी प्रतिक्रिया शेयर की है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!