माहिरा के होठों पर हिंदुस्तानी भाऊ ने किया कमेंट, भाऊ पर भड़के यूज़र्स

सलमान खान का सबसे पॉपुलर और विवादों से घिरे रहने वाला शो बिग बॉस सीजन 18 में धमाका कर रहा है। इस समय आज तक घर की कुछ ऐसी जोड़ियां है जो कि दोस्त हुआ करती थी, लेकिन अब दुश्मन होती जा रही है। बिग बॉस 13 के सबसे एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट्स कहे जाने वाले हिंदुस्तानी भाऊ ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए। बिग बॉस में हिंदुस्तानी भाऊ उर्फ विकास पाठक ने माहिरा शर्मा पर वीडियो बनाया। वीडियो बनाते हुए कई बार माहिरा के होठों पर कमेंट किया। वीडियो बनाते हुए कई बार माहिरा को “बड़े होंठ वाली छिपकली”कहा। एक लड़की के पिक्चर्स पर कमेंट करना फैंस को बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। फैंस हिंदुस्तानी भाऊ की हरकत से काफी नाराज है। हालांकि उन्होंने माहिरा से माफी भी मांगी फिर भी फैंस उन्हें काफी ट्रोल कर रहे हैं।

माहिरा की मां को भाऊ पर आया गुस्सा
माहिरा शर्मा की मां ने कहा,”उन्हें अपनी भाषा की मर्यादा का ख्याल रखना चाहिए खासकर जब आप नेशनल टीवी पर हो। उन्होंने मेरी बेटी को छिपकली कहा और लिप साइज पर कमेंट किया ताकि उनका वीडियो एंटरटेनिंग हो जाए मैं इस बात से बहुत गुस्सा हूं।” हिंदुस्तानी भाऊ घर के अंदर सिर्फ लोगों की बुराई करता है, वह जिस ग्रुप में बैठता है, दूसरे ग्रुप की बुराई करने लग जाता है। जैसे ही हिंदुस्तानी भाऊ ने मायरा को छिपकली बोला, उसके बाद से सभी उसका मजाक उड़ा रहे हैं। सभी घर वाले भाऊ कि इस बात को सुनकर ठहाके मार कर हंस रहे थे, तो माहिरा का आरोप है कि इस बार में उन्होंने कुछ बात भाऊ से कही है। इसलिए इसके बाद दोनों का झगड़ा हो गया।

हिंदुस्तानी भाऊ के बारे में क्या है यूजर्स की राय?
एक यूजर ने हिंदुस्तानी भाऊ को कमेंट करते हुए लिखा – हिंदुस्तानी भाऊ का बेटा यह देख रहा है कि पापा किस तरह महिलाओं के लिए अपशब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। वह जब बड़ा होगा वह भी अपने पिता की तरह ऐसा करेगा। मुझे पता है कि महाराष्ट्र के लोग ऐसा नहीं करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *