Harley Davidson X 440 की सबसे किफायती बाइक को मिला तगड़ा रिस्पांस! जल्दी करें इस तारीख को बंद होने वाली है बुकिंग

Photo of author

By Viralsandesh News Desk

Harley Davidson X 440 : हीरो मोटोकॉर्प की पाटर्नरशिप में बनाई गई हार्ले-डेविडसन Harley Davidson X440 को शानदार रिस्पांस मिल रहा है। हार्ले-डेविडसन की यह किफायती बाइक लोगों को खूब पसंद आ रही है। कंपनी ने इंडिया मार्केट में इस बाइक को 3 जुलाई को लांच किया था, जिसकी स्टार्टिंग शो रूम प्राइस केवल 2.29 लाख रुपये है। लॉन्च के दिन से ही इसकी आधिकारिक बुकिंग शुरू हो गई, जिसे लोग 5,000 रुपये का बुकिंग पेमेंट देकर बुक कर सकते हैं। अब कंपनी ने ऐलान किया है कि, इस मोटरसाइकिल को ग्राहकों की ओर से शानदार प्रतिक्रिया मिली है।

New WAP

हार्ले डेविडसन करें ऑनलाइन बुक

हालांकि, इस बारे में कंपनी में कोई जानकारी शेयर नहीं की है कि इस मोटरसाइकिल के अब तक कितने यूनिट्स की बुकिंग हो गई हैं। मगर स्पष्ट है कि सबसे किफायती हार्ले डेविडसन होने के वजह से यह बाइक अधिकतर लोगों के बजट में है और यही वजह है कि लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं। अभी मोटरसाइकिल की बुकिंग ऑफिशियल पोर्टल और हीरो मोटो कॉर्प के ऑफिशियल डीलरशिप के द्वारा हो रही है, मगर ये अधिक लंबे वक्त तक नहीं रहेगी।

कंपनी ने बयान जारी कर कहा है कि कंपनी अगले 3 अगस्त से मोटरसाइकिल की ऑनलाइन बुकिंग को बंद करने जा रही है। इसकी टेस्ट ड्राइव 1 सितंबर 2023 से शुरू होगी। प्रीबुक्ड ग्राहकों के लिए ये टेस्ट ड्राइव होगी। राजस्थान के नीमराना में हीरोमोटोकॉर्प सितंबर में हार्ले डेविडसन X440 का प्रोडक्शन स्टार्ट करेगी और अक्टूबर 2023 से गाड़ी की डिलीवरी शुरू करने का प्लान है।

कस्टमर्स की डिलीवरी बुकिंग डेट के अनुसार प्राथमिकता आधार पर की जाएगी। पुनः स्टार्ट होने वाली ऑनलाइन बुकिंग की डेट और अगली विंडो के लिए प्राइस का ऐलान बाद में किया जाएगा। ऐसे में उम्मीद है कि कंपनी बाइक की कीमतों में बढ़ोतरी कर सकती है। यह बाइक 3 मॉडल में आती है और इसके स्टार्टिंग एक्स शोरूम प्राइस 2.29 लाख रुपए है।

New WAP

यह भी पढ़ें : अब मारुती की इस स्कीम से बिना लाखों रुपये दिए घर ले आये कार, आरटीओ और इंश्योरेंस की भी जरुरत नहीं

कंपनी ने हार्ले डेविडसन x440 में नए 440 सीसी की कैपेसिटी का सिंगल-सिलेंडर इंजन दिया है जो 27hp की पावर एवं 38mm का टॉप पैदा करता है। इसमें स्टैंडर्ड स्लीपर कोच दिया गया है। इसमें 43mm का इनवर्टेड फोर्क एवं प्रीलोड-एडजस्टेबल का गैस-चार्ज्ड ट्विन सस्पेंशन मिलता है। इसके साथ ही X440 ByBre डिस्क से दोनों सिरों पर लैस है।

google news follow button