अपनी मां को याद कर भावुक हुए गोविंदा, बोले उनका ही आशीर्वाद है जो मैं आज इतना बड़ा कलाकार हूं

बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार गोविंदा आज किसी की पहचान के मोहताज नहीं है उन्होंने 90 के दशक में अपनी अदाकारी से हिंदी सिनेमा में ऐसा जलवा बिखेरा था कि लोग आज भी उन्हें बड़ी स्क्रीन पर देखने के लिए बेताव है। लोग उनकी अदाकारी के मुरीद है। गोविंदा ने अपने फिल्मी करियर में एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया। इस दौरान उन्होंने बहुत सारे रोल भी निभाए। लेकिन हर बार उन्होंने यह साबित करके दिखाया है कि वे एक तरासे हुए कलाकार है। जो किसी भी सांचे में आसानी से ढल सकता है।

govinda2

हाल ही में गोविंदा अपने पूरे परिवार के साथ एक टीवी शो में हिस्सा लेने पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने अपने पुराने दिनों को याद करते हुए कई ऐसे खुलासे की जिनसे सभी शायद आज तक लोग अनजान थे। गोविंदा ने इस दौरान कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं जो मुझे मां-बाप दोनों की सेवा करने का मौका मिला मुझे बहुत अच्छे से याद है कि जब हम छोटे हुआ करते थे तो हमने कभी सोचा भी नहीं था कि हम इस चॉल से बाहर निकल कर दुनिया को भी देख पाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Herono.1 💖✨ (@govindafanpage__1)


इस दौरान गोविंदा ने अपने पूरे इस सफलता पर एक कैरियर का श्रेय अपनी मां को दिया उन्होंने कहा कि मेरी मां ने बहुत संघर्ष किया तब जाकर में इतने बड़े मुकाम पर पहुंच पाया। बता देगी गोविंदा ने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी की ऐसी साहब थोड़ी कि आज भी लोग उन्हें काफी ज्यादा याद करते हैं एक जमाने में गोविंदा सबसे ज्यादा फीस लेने वाले कलाकारों में से एक थे। उन्होंने भी कभी यह नहीं सोचा था कि वह इतने बड़े कलाकार बनेंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Govinda♡ (@govinda_herono.1)


अभिनेता ने काफी ज्यादा भावुक होते हुए कहा कि मेरी मां ने मेरे करियर के लिए बहुत ज्यादा प्रार्थना कि उनका ही आशीर्वाद है कि आज मैं इतना बड़ा नाम कमा पाया हूं मेरी मां मेरे लिए हर रोज गाना गाया करती और हमारे दिन की शुरुआत उनकी सुरीली आवाज सुनकर ही हुआ करती थी। आज उनका ही आशीर्वाद है जो हम यहां तक पहुंच पाए हैं। इस दौरान गोविंदा की पत्नी सुनीता ने भी अपने पति के लिए काफी कुछ कहा उन्होंने कहा कि मैं बहुत भाग्यशाली हूं कि मुझे गोविंदा जैसा पति मिला है उन्होंने मुझे वह सब कुछ दिया जो एक शादीशुदा औरत अपने पति से चाहती है।

Govinda sunita tina Ahuja

इतना ही नहीं शो में उनके साथ उनकी बेटी टीना आहूजा भी पहुंची थी। इस दौरान टीना ने भी अपने पिता की बढ़ाई करते हुए कहा कि मेरे पिता ही मेरे लिए कुली नंबर वन है और उनके जैसा पिता मिलना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है। बात करें अभिनेता के करियर की तो उन्होंने साल 1986 में आई फिल्म इल्जाम से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया और आज इतनी बड़ी शोहरत कमाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *