OMG: खूबसूरत दुल्हन संग ये कैसा फटीचर दूल्हा? शादी की तस्वीर देख लोग हुए हैरान

शादी करना हर इंसान का सपना होता है। क्योंकि आज तक हम यही सुनते आए हैं कि शादी एक ऐसा लड्डू है जो खाए वह भी पछताए जो न खाए वह भी पछताए। लेकिन बात अगर शादी की होतो सभी चाहते हैं कि उनका जीवन साथी दुनिया का सबसे सुंदर और अच्छा हो। जिसके लिए हम शादी से काफी खोजबीन करते हैं। ताकि जोड़ी को सबसे बनाया जा सके।

East Java of Indonesia Marriage 1

लेकिन आज हम आपको एक शादी के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसने भी इस शादी को देखा वह एक पल के लिए तो हैरान हो गया। वहीं इस शादी की चर्चा भी बड़े जोरों पर है। इतना ही नहीं ट्विटर पर भी इस शादी की तस्वीरें काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। वहीं इन तस्वीरों पर यूजर्स की खूब प्रतिक्रिया भी आ रही हैं। तो चलो आपको भी बताते हैं इस अनोखी शादी के बारे में।

दूल्हे का श्रृंगार देखने लायक

आपने शादियों में छोटे बच्चों से लेकर बड़े सभी को सुंदर लिबाज में देखा होगा। लेकिन इंडोनेशिया में हुई इस शादी में दूल्हे के लिबाज को देख, शादी में मौजूद सभी लोगों की आंखे फटी के फटी रह गई। दरअसल, दूल्हा एक दम गरीबो वाले लिबाज में शादी के लिए पहुंचा। वह किसी फटीचर से कम नहीं लग रहा था। क्योंकि वह लुंगी और बनियान को पहने शादी करने पहुंच गया। लेकिन इस दूल्हे की दुल्हन बेहद की सुंदर लग रही थीं। और दुल्हन का सिंगार भी देखने लायक था।

East Java of Indonesia Marriage 3

लेकिन दूल्हे को इस तरह देखने के बाद सभी के मन में कई तरह के सवाल पैदा हुए। तो चालों आपको बताते हैं ऐसा क्या हुआ जो दूल्हा शादी करने इस अंदाज में पहुंचा। गौरतलब है कि एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार शादी के कुछ समय पहले दूल्हे के साथ घटना हो गया था। जिसमे उसके पूरे शरीर का यह हाल हो गया। इस कारण वह कपड़े नहीं पहन पाया और अपनी ही शादी में उसे ऐसे लिबाज में जाना पड़ा।

East Java of Indonesia Marriage 2

लेकिन बात जो भी हो इस दूल्हे को आज काफी लोग उनके इन लिबाज के चलते पहचानते हैं और शादी की तस्वीर भी काफी वायरल हो रही हैं।

यदि आपको इस आर्टिकल को पढ़ कर अच्छा लगा होतो आप इसे शेयर जरूर करें, आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें [email protected] पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *