जब कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे सुशांत सिंह, कीकू ने बच्चा यादव बन ऐसे हंसाया था सभी को!

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 10 महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन अभी भी सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह के पुराने वीडियो तेजी से वायरल हो रहे हैं और उनके फैंस भी इन्हें देखना बेहद ही पसंद करते हैं। बता दें कि अभी भी सुशांत सिंह का मामला सीबीआई के पास जांच में हैं। और अभी को उम्मीद है। इस मामले में जल्द कोई अच्छा परिणाम निकलेगा।

sushant and kirti sanon in kapil show

बात करे सुशांत सिंह के लाइफ स्टाइल के बारे में तो वे शुरू से ही अपने काम को लेकर बहुत ही ईमानदारी बरतते थे। और आपने किरदार में पूरी जान डालने की कोशिश किया करते थे। जिसके चलते उन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली थी और जिसके चलते उनकी फैंस फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है। उनके यही पहन अब उनके ना होने पर भी उन्हें पहले की तरह याद करते रहते हैं और उनकी याद में फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं।

कीकू के साथ सुशांत ने की कॉमेडी

हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें वे अपनी अपकमिंग फिल्म राब्ता के प्रमोशन के लिए द कपिल शर्मा शो में पहुंचे थे। इस दौरान अभिनेता सुशांत सिंह के साथ अभिनेत्री कृति सेनन भी मौजूद थी। वहीं इस दौरान कीकू ने बच्चा यादव का रोल कर रहे थे। और बच्चा यादव ने एमएस धोनी को लेकर उनसे मजाक किया।

इस दौरान बच्चा यादव एम एस धोनी फिल्म के लिए सुशांत सिंह की जमकर तारीफ भी करते हैं। वहीं शो में हंसी मजाक का सिलसिला काफी लंबा चलता है। और बच्चा यादव तो शो में यह तक कह देते हैं कि आप यहां हो तो मैच कौन खेल रहा है। वहीं उनकी बात पर शो में मौजूद सभी दर्शक हंसने लगते हैं।

यदि आपको इस आर्टिकल को पढ़ कर अच्छा लगा होतो आप इसे शेयर जरूर करें, आप अपने किसी अनुभव को हमारे साथ साझा करना चाहते हो, तो हमें [email protected] पर लिखें, या Facebook और Twitter पर संपर्क करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *