फिल्म और टेलीविज़न प्रोडूसर एकता कपूर पहुंची अजमेर दरगाह, नए शो की सफलता के लिए की जियारत

टीवी सीरियल और फिल्म निर्माता एकता कपूर आज अजमेर स्थित सूफी संत ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती की दरगाह में पहुंची है। एकता कपूर के साथ द मैरिड वुमन (The Married Women) के साथी कलाकार रिद्धि डोगरा और मोनिका डोगरा भी दिखाई दी है। एकता कपूर ने गरीब नवाज की मजार पर मखमल से बनी चादर और कुछ फूल चढ़ाकर मन्नत मांगी। एकता कपूर ने जियारत करने के बाद मन्नत मांगते हुए दरवाजे पर धागा बांधा और अपनी आने वाली फिल्मों और सीरियल के लिए दुआएं मांगी।

ekta kapoor at ajmer dargah

द मैरिड वुमन टीम के साथ पहुंची

अपने जयपुर प्रवास में एकता कपूर ने कल राजस्थान के महिला एवं बाल विकास मंत्री ममता भूपेश से भी मुलाकात की थी। एकता कपूर और उनके साथ पहुंची अभिनेत्री रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा ने दरगाह थाना पुलिस की सुरक्षा में ही दुआ मांगी। आप सभी को हमें बता दें कि द मैरिड वुमन शो एकता कपूर का एक वेब शो है जिसमें मुख्य भूमिका के रूप में रिधि डोगरा और मोनिका डोगरा ने काम किया है।

ekta kapoor at ajmer sharif dargah2

टेलीविजन क्वीन कहीं जाने वाली एकता कपूर पिछले कई समय से कोई भी सीरियल दर्शकों को पसंद नहीं आया है। एक समय जहां उनके शो टीआरपी की सूची में टॉप 3 में होते थे वही आज उनका एक भी शो टीआरपी सूची में नहीं है। एकता कपूर ने महज 16 साल की उम्र से काम करना शुरू कर दिया था और उनका सबसे पहला टेलीविजन सीरियल था हम पांच।

हर नए प्रोजेक्ट के पहले चढाती है चादर

ekta kapoor at ajmer sharif dargah1

एकता कपूर अपने नए प्रोजेक्ट की शुरुआत करने से पहले उसकी सफलता के लिए दुआ मांगने अजमेर स्थित गरीब नवाज की दरगाह पर हमेशा आती है। एकता कपूर के अजमेर दरगाह पर पहुंचने की खबर से उनके प्रशंसक भारी मात्रा में दरगाह पर पहुंचे ताकि उनकी एक झलक देख सके।

ekta kapoor at ajmer sharif dargah3

दरगाह थाना पुलिस के सख्त सुरक्षा इंतजामों के बीच एकता कपूर और उनके साथी कलाकारों ने जियारत पूरी की। एकता कपूर को उनके खादिम ने जियारत के बाद दस्तारबंदी कर तबर्रुक भेंट किया। एकता कपूर और उनकी टीम जियारत के बाद वापस जयपुर लौट गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *