विक्की कौशल जल्द कर सकते हैं कैटरीना कैफ को कबूल, अभिनेत्री हुई शक्की जल्द ही लेने होंगे सात फेरे

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज कई सितारे मौजूद है। जो कभी अपनी अदाकारी तो कभी अपनी लव स्टोरी को लेकर लोगों के बीच छाए रहते हैं। कुछ ऐसा ही नाम अब तेजी से लोगों की बीच घूम रहा है। बता दें कि अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल के चर्चे आए दिन। सोशल मीडिया पर चलते रहते हैं। दोनों की कलाकारों के बीच रिलेशनशिप की खबरे जब से सामने आई है लोगों की जुबां पर दोनों कलाकारों का नाम बना रहता है।

Katrina Kaif Vicky Kaushal

इतना ही नहीं आए दिन दोनों को एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है। जिसके कारण भी दोनों की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई रहती है। वहीं दोनों की जोड़ी उनके फैंस को भी किसी इम्प्रेस करती है। दोनों को एक साथ कई पार्टियों और इवेंट्स में साथ देखा जाता है। साथ ही कभी कभी दोनों एक-दूसरे के घर जाते हुए भी देखे गए।

Katrina Kaif Vicky Kaushal 1

इसी को देखकर अनुमान लगाया जा रहा है कि जल्द ही दोनों कलाकार अपने रिश्ते को सबके सामने स्वीकार कर सकते हैं। इतना ही नहीं खबरे तो यह भी है कि यदि ऐसा कुछ होता है तो दोनों शादी भी कर सकते हैं। एक मीडिया रिपोर्ट की माने तो दोनों जल्द ही सोशल मीडिया पर पोस्ट कर सभी को इस बारे में बता सकते हैं। लेकिन अब देखने वाली बात यह है कि इतने दिनों से अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में रहने वाले दोनों कलाकार सभी को कब खुशखबरी देते हैं।

vicky kaushal katrina kaif

वहीं खबरे तो यह भी है कि विक्की के पिता नहीं चाहते हैं कि अभिनेता इस तरह का कोई बड़ा कदम इनती जल्द उठाए। वहीं उनके पिता के साथ कैटरीना कैफ को भी विक्की से एक बात को लेकर नाराजगी है। अभिनेत्री का कहना है कि उन्हें विक्की द्वारा फिल्मों में किए जाने वाले बोल्ड सीन से दिक्कत है। वे चाहती है कि अभिनेता फिल्मों में इस तरह के कोई सीन न करे। खेर विक्की फिलहाल अपनी आने वाली फिल्म सरदार उद्यम सिंह में नजर आएंगे। इस फिल्म में विक्की कौशल मानुषी छिल्लर के साथ काम कर रह हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *