मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने बड़े प्यार से सजाया है अपने आशियाने को, बेडरूम को ही बनाया जिम

बॉलीवुड इंडस्ट्री में देखा जाए तो कई सुंदर अभिनेत्रियां मौजूद हैं। लेकिन कुछ तो ऐसी भी है जिन्होंने अपनी खूबसूरती से पूरे विश्व में अपनी पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सुष्मिता सेन का जो मिस यूनिवर्स भी रह चुकी है लेकिन इसके बावजूद भी उन्होंने आज तक शादी नहीं की हालांकि उनके अफेयर के चर्चे काफी जोरों पर रहते हैं।

उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए कई सुपर डुपर हिट फिल्मों में काम किया है जिनमें सदाबहार फिल्म सिर्फ तुम भी शामिल है। लेकिन आज हम उनकी आलीशान जीवन के बारे में आपको बताने जा रहे हैं। क्योंकि उन्होंने अपना यहां तक का सफर परेशानी भरे दिनों से निकल कर तय किया है। आज उनके पास दौलत और सोहरत की कोई कमी नहीं है। इसलिए वे आज बेहद ही आलीशान जीवन जीती है।

sushmita sen bedroom

अभिनेत्री ने अपनी कमाई के पैसों से मुम्बई में एक अपार्टमेंट खरीदा है। जो अंदर से दिखने में बेहद ही आलीशान बना हुआ है। इतना ही नहीं इस घर को उन्होंने खास तौर पर सजाया है। ताकि घर की सुंदरता बानी रहे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sushmita Sen (@sushmitasen47)


सुष्मिता सेन के इस अपार्टमेंट में सभी सुविधाएं उपलब्ध हैं। जो उनको अपनी रोजाना के रूटीन में काम आती है। बता दें कि इस घर में जिम से लेकर डांसिंग रूम सभी मौजूद हैं। ताकि बिना बाहर जाए घर में रहते हुए भी फिट रह सकते हैं।

Sushmita Sen Bungalow

बात की जाए उनके घर की डिजाइन की तो इसे खास अंदाज में किया गया है। घर को अभिनेत्री में अपने हिसाब से सुंदर बनाया है। इतना ही नहीं घर में जिम के भी सारे समान है। ताकि वर्कआउट किया जा सके। अभिनेत्री अपनी सुंदरता के साथ अपनी फिटनेस को लेकर भी जानी जाती हैं।

Sushmita living Room

इसके अलावा भी अभिनेत्री के घर में बहुत कुछ देखने लायक है। सिटिंग व्यवस्था भी खास है। उनके इस रूम को घर का सबसे सुंदर एरिया माना जाता है। जहां की सुंदरता देखते ही बनती हैं। इस रूम में महेंगे सोफे भी रखे गए हैं। इसके अलावा और भी बहुत कुछ है। सुष्मिता सेन के इस रूम में देखने लायक।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *