सुशांत सिंह राजपूत बने द टाइम्स के सबसे योग्य व्यक्ति 2020, उन्हें बताया सबसे सुंदर और आकर्षक

द टाइम्स हर 50 सबसे योग्य आदमी (Most Desirable Man) की सूची जारी करता है जिसमें अलग-अलग क्षेत्र से जुड़े 40 वर्ष से कम आयु के व्यक्तियों का चुनाव किया जाता है। इस वर्ष भी द टाइम मैं अपनी वर्ष 2020 की सूची जारी की जिसमें उन्होंने दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को शामिल किया है। इन योग्य व्यक्तियों का चुनाव आंतरिक जूरी और ऑनलाइन मतों के द्वारा किया जाता है।

सुशांत सिंह राजपूत का निधन गत वर्ष 14 जून को हुआ था। सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड में अपने कलाकारी से एक विशेष जगह बनाई थी। सुशांत सिंह राजपूत में जिन ऊंचाइयों को छुआ था वह उनकी खुद की काबिलियत थी यही वजह है कि सुशांत के फैंस की संख्या इतनी अधिक है। सुशांत सिंह राजपूत एक्टिंग के साथ पढ़ाई में भी अव्वल थे इसीलिए उनकी रूचि एस्ट्रोनॉमी और एस्ट्रोफिजिक्स में भी थी फुचका सुशांत सिंह राजपूत तू किताबें पढ़ो का बहुत शौक था यही कारण था कि उन्होंने अमेरिका में नासा न्यूक्लियर रिसर्च ब्यूरो का भी दौरा किया था।

sushant singh rajput the times most desirable man

द टाइम्स सबसे योग्य आदमी (Most Desirable Man) 2020 की सूचि में शीर्ष 10 में सुशांत सिंह राजपूत के बाद विजय देवरकोंडा, आदित्य रॉय कपूर, विकी कौशल, दुलकर सलमान, विराट कोहली, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, गुरफतेह सिंह पीरजादा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के नाम सूचि में शामिल हैं। दूसरे नामों में सिद्धार्थ शुक्ला, कार्तिक आर्यन और रणबीर कपूर जैसे कलाकारों को शामिल किया गया हैं।

the times most desirable man

द टाइम्स सबसे योग्य आदमी (Most Desirable Man) 2020 की लिस्ट में इस साल इश्वाक सिंह, पवेल गुलाटी, अली गोनी, अरमान मलिक, वत्सल सेठ, शाहीर शेख, प्रतीक बब्बर, अक्षय ओबेरॉय, रोहित सराफ, निशांत मलकानी, यश दासगुप्ता, शुभमन गिल, नील भट्ट और अविनाश तिवारी ने चेहरे इस सूचि में जगह बना पाए हैं। शीर्ष 50 की इस सूचि के अलावा एक सदैव योग्य व्यक्ति (Forever Desirable Men) की अलग सूचि जारी की जाती है। इस सूचि में अक्षय कुमार, आमिर खान, सलमान खान, शाहरुख खान, ऋतिक रोशन और महेश बाबू के नाम शामिल हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *