26 C
Mumbai
Monday, January 30, 2023
spot_img

दिल्ली हाई कोर्ट ने सुशांत के जीवन पर आधारित फिल्म को दी हरी झंडी, क्या जल्द दिखेंगी सिनेमाघरों में?

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 1 साल से ज्यादा का समय बीत चुका है लेकिन आज भी उनके चाहने वाले उन्हें सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते हैं इतना ही नहीं इतना समय बीत जाने के बाद आज भी उनके परिवार वालों को यकीन नहीं हो पा रहा है कि उनका लाडला अब इस दुनिया में नहीं है और वहां अब दोबारा कभी भी लौट कर उनके पास नहीं आ पाएगा।

New WAP

sushant singh rajput Nyay The Justice

अभिनेता के निधन मामले के बाद से ही उनके इस तरह इस दुनिया के चले जाने से लोगों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक अच्छे कलाकार को खो दिया। और फिल्म इंडस्ट्री को भी एक बड़ा नुकसान हुआ है क्योंकि सुशांत उन कलाकारों में से थे। जिन्होंने बहुत कम समय में ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बड़ी पहचान बनानी थी। अभिनेता ने अपनी अदाकारी से कई लोगों को दीवाना बना दिया था। यही कारण है कि उन्हें आज भी लोग पहले की तरह ही याद करते हैं।

New WAP

Nyay the justice for sushant singh rajput

34 साल की छोटी सी उम्र में अभिनेता के इस तरह इस दुनिया को छोड़ कर चले जाने को लेकर उनके परिवार वालों ने कोर्ट में उनके निधन को लेकर केस भी दर्ज करवाया था। जिसके बाद से ही लगातार पिछले 1 साल से यह केस सीबीआई के अंडर में चल रहा है और इस दौरान बॉलीवुड के कई नामचीन कलाकारों को भी इंक्वायरी के लिए सीबीआई बुला चुकी है। इतना ही नहीं इस केस में एनसीपी ने भी अपनी पकड़ बनाई हुई है और यही कारण है कि उनकी गर्लफ्रेंड ही रिया चक्रवर्ती को जेल तक जाना पड़ गया था।

sushant singh rajput Nyay The Justice 1

सुशांत के फैंस पिछले 1 साल से लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से अपने अभिनेता को न्याय दिलवाने की गुहार लगाते हुए नजर आते हैं। इतना ही नहीं उनकी बहन भी सोशल मीडिया के माध्यम से ही अपने भाई की याद में फोटो और तस्वीर शेयर करती रहती है। इतना ही नहीं वह पिछले साल भर से अपने भाई को न्याय दिलाने के लिए संघर्ष कर रही है और उन्हें उम्मीद है कि सीबीआई द्वारा जो भी फैसला आएगा वो उनके पक्ष में ही आएगा।

zuber khan nyay the justice sushant singh rajput

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के जीवन पर आधारित एक फिल्म न्याय: द जस्टिस’ (‘Nyay: The Justice’) को बनाया गया है। इतना ही नहीं इस फिल्म को सिनेमाघरों और ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज भी किया जाना है। जिसको लेकर पिछले काफी समय से कोर्ट में सुनवाई चल रही है इस फिल्म को रिलीज ना करने को लेकर अभिनेता के पिता ने केस दायर किया था। जिस को दिल्ली हाई कोर्ट ने खारिज करते हुए फिल्म को रिलीज करने की परमिशन दे दी है। इस मामले को लेकर कोर्ट का कहना है कि फिल्म में उन चीजों को ही दर्शाया गया है। जिसके बारे में लोग पहले से ही जानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Salman Manihar (@salma_nmanihar)


फिल्म रिलीज को रोकने के पीछे उनके पिता का कहना था कि इस तरह की फिल्मों को दिखाने के बाद उनके बेटे की छवि पर असर पड़ेगा। लेकिन इस बात को भी स्वीकारते हुए कोर्ट ने कहा है कि फिल्म में ऐसा कुछ नहीं दिखाया गया है जिससे दिवंगत अभिनेता की छवि खराब हो।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vikas Production (@vikasproduction)

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
20FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!