Categories: मनोरंजन

दीपिका पादुकोण से रिपोर्टर ने पूछा प्रेग्नेंसी से जुड़ा सवाल, भड़क कर बोलीं,आप से पूछकर लूंगी क्या

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण जल्दी ही फिल्म “छपाक” में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस एसिड अटैक विक्टिम लक्ष्मी अग्रवाल की भूमिका में नजर आएगीं। दीपिका पादुकोण अपनी फिल्म को लेकर प्रमोशन में लगी हुई हैं। फिल्म के सेट से कई तस्वीरें भी वायरल हो चुकी हैं। शादी के बाद प्रियंका की यह पहली फिल्म होगी। इस सिलसिले में वह कई रियलिटी शो में भी गईं। लेकिन “छपाक” से जुड़े मीडिया इंटरेक्शन के दौरान एक रिपोर्टर ने दीपिका पादुकोण से उनके प्रेगनेंसी को लेकर सवाल पूछा, जिस पर एक्ट्रेस ने जबरदस्त जवाब दिया। दीपिका पादुकोण के इस जवाब ने न केवल लोगों को हैरान कर दिया बल्कि खूब सुर्खियां भी बटोरीं।

दीपिका पादुकोण ने इस रिपोर्टर को जवाब देते हुए कहा कि, “क्या मैं प्रेग्नेंट दिखाई दे रही हूं? मै जब फैमिली प्लानिंग करूंगी तो आपसे पूछ लूंगी। अगर आप परमिशन देंगे तो मैं प्लान करूंगी।अगर प्रेग्नेंट हुई तो सभी को 9 महीने में पता चल जाएगा।” दीपिका के इस जवाब को सुन सब सन्न रह गए। जवाब सुनकर तो लगता है कि दीपिका अब इस सवाल से परेशान हो गईं हैं। होंगी भी क्यों ना, उनकी अपनी निजी जिंदगी है जिसमें ये सारे फैसले उन्हीं के होंगे। शादी के बाद से ही दीपिका ने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ मैं काफी बैलेंस बना कर रखा है। दीपिका अपने परिवार को भी समय देती हैं तथा साथ ही साथ काम पर भी पूरा ध्यान देती हैं। दीपिका पादुकोण की शादी को हाल ही में एक साल पूरा हुआ है। ऐसे में दीपिका से उनकी प्रेगनेंसी को लेकर सवाल किए जाने लगे। अब तक दीपिका इन सवालों को हल्के में लेकर हंसी मजाक में टाल दिया करती थीं। लेकिन इस बार दीपिका ने इस सवाल का जवाब इस तरह से दिया है कि अब कोई उनसे ऐसा सवाल करने की हिम्मत नहीं करेगा। दीपिका ने कहा, ‘यह जब होना होगा तब हो जाएगा’।

दीपिका आगे कहती है, “एक महिला पर शादी के बाद प्रेग्नेंट होने का दबाव नहीं डालना चाहिए। ये एक दिन तो होगा ही लेकिन बार-बार उससे यही बात करना गलत है। मेरे ख्याल से हम जब यह सवाल पूछना बंद कर देंगे तो समाज में बहुत बड़ा बदलाव देखने को मिलेगा।”

दीपिका की फिल्म “छपाक” की बात करें तो फिल्म में उनका नाम मालती होगा। फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी नजर आएंगे। यह फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज होगी। इस बात की घोषणा दीपिका ने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की थी। मेघना गुलजार इस फिल्म का निर्देशन कर रहीं हैं। फिल्म सत्य घटना पर आधारित है। फिल्म की खास बात यह है कि इस फिल्म से दीपिका बतौर प्रोडूसर भी फिल्म इंडस्ट्री में उतर गई है। इसके अलावा दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म “83” में भी नजर आएंगी। इस फिल्म में एक्ट्रेस दीपिका रणबीर कपूर के साथ उनकी पत्नी का किरदार अदा करेंगी। बता दें कि लक्ष्मी अग्रवाल पर 22 अप्रैल 2005 को तेजाब फेंका गया था। तब वह 15 साल की थीं। वह युवक चाहता था कि लक्ष्मी अग्रवाल शादी के प्रपोजल को स्वीकार कर लें लेकिन उनके मना करने पर चेहरे पर तेजाब फेंक दिया।

Leave a Comment