28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

क्यों बिना ऑडिशन मिली दीपिका को कई फ़िल्में, पिता के नाम का मिला था सहारा या कुछ ओर?

बॉलीवुड इंडस्ट्री के टॉप लिस्टेड अभिनेत्रियों में से एक दीपिका पादुकोण पिछले दिनों काफी ज्यादा विवादों में रही थी लेकिन अब वे एक बार फिर पुरानी बातों को बुलाकर एक बार फिर नई शुरुआत में लग गई है और आप उनकी कई फिल्में जल्द ही लोगों को देखने को मिल सकती है। लेकिन क्या आप जानते हैं इतने बड़े मुकाम को हासिल करने में दीपिका पादुकोण ने कैसे सफलता प्राप्त की।

- Advertisement -

deepika padukone

तो चलो आज हम आपको दीपिका पादुकोण से जुड़े कुछ ऐसे राज बताते हैं जिनसे शायद आप आज तक अनजान रहे होंगे वैसे तो आपने दीपिका पादुकोण की लगभग सभी हिट फिल्मों को देखा होगा और उन्होंने अपने अब तक के करियर में बॉलीवुड के सभी दिग्गज कलाकारों के साथ अभिनय किया है।

पिता के नाम का मिला सहारा?

prakash padukone with deepika padukone

लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने के लिए कई कलाकारों की चप्पल तक घिस जाती है और सालों बर्बाद करने के बाद भी उन्हें एक भी फिल्म बड़ी मुश्किल से मिलती है। लेकिन दीपिका पादुकोण के साथ ऐसा कुछ नहीं हुआ मिली जानकारी के अनुसार दीपिका पादुकोण ऐसे अभिनेत्री है। जिन्हें बिना ऑडिशन दिए पहली फिल्म मिल गई थी। इसको लेकर यह भी चर्चा है कि हो सकता है कि उन्हें उनके पिता के नाम के कारण फिल्म मिली हो?

बिना ऑडिशन के मिली पहली फिल्म

deepika padukone audition

वहीं मीडिया चैनल को इंटरव्यू देते हुए दीपिका पादुकोण ने अपने फिल्मी करियर से जुड़ी कई बातें सभी के साथ शेयर की इस दौरान उन्होंने बताया कि फिल्म इंडस्ट्री से वे बचपन से ही काफी अंजाम थी उन्हें अच्छी तरह से कैमरा फेस करना भी नहीं आता अभी ने करना तो दूर की बात लेकिन वह बताती है। कि डायरेक्टर फराह खान को उनके ऊपर कुछ ज्यादा ही विश्वास था।

deepika shahrukh om shanti om

इसके लिए उन्होंने दीपिका को पहली फिल्म में रोल देते हुए ना तो उनका स्क्रीन टेस्ट लिया और ना ही किसी ऑडिशन से उनको गुजरना पड़ा वहीं फिल्म में अभिनय के दौरान मशहूर कलाकार शाहरुख खान ने भी उनकी काफी ज्यादा मदद की। लेकिन बॉलीवुड में ऐसे और भी कई कलाकार मौजूद है। जो भी अच्छे परिवार से आते हैं। लेकिन दीपिका पादुकोण मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी है, तो शायद उन्हें इसका भी फायदा फिल्म इंडस्ट्री में मिला हो।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!