सोनू सूद ने जहां हवाई अड्डा नहीं वहां से एयर एम्बुलेंस द्वारा मरीज को अस्पताल तक पहुंचाया

बॉलीवुड के दिक्कत कलाकार सोनू सूद जब से देश में कोरोनावायरस आया है उसके बाद से ही लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं बता दे कि उन्होंने साल 2020 में भी दूसरे शहरों में फंसे प्रवासी मजदूरों को बसों के द्वारा उनके घर तक छोड़ गया था जिसके बाद से ही वे लोगों की निगाहों में एक मसीहा बन गए हैं और आगे भी लगातार लोगों की मदद करते हुए नजर आ जाते हैं।

Sonu Sood1

वहीं जरूरतमंद लोग भी सोशल मीडिया के माध्यम से सोनू से मदद की गुहार लगाते हैं। सोनू सूद भी बिना किसी हिचकिचाहट के लोगों की मदद के लिए 24 घंटे उपलब्ध रहते हैं। इस बार भी कोरोना की दूसरी लहर से देश के हाल खराब है। ऐसे में सोनू ने एक बार फिर से मोर्चा संभाल लिया है। और लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं। वहीं उन्होंने कोरोना से संक्रमित लोगों की सहायता के लिए कई एप भी लॉन्च किए हैं। जिससे लोगों की मदद में आसानी हो।

झाँसी से हैदराबाद तक एअरलिफ्ट किया

हाल ही में सोनू ने ऐसा काम किया है। जिसने उनकी इज्जत लोगों के बीच पहले से ज्यादा बड़ा दी है। वैसे तो वे लगातार लोगों को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। लेकिन इस बार उन्होंने झांसी के रहने वाले कैलाश अग्रवाल की स्थिति काफी ज्यादा नाजुक बनी हुई थी। और उन्हें अच्छे उपचार के लिए अच्छे अस्पताल की जरूरत थी। ऐसे में उनके परिजनों ने अभिनेता सोनू सूद से मदद मांगी।

sonu sood airlift

जैसे ही सोनू की टीम को इस बात की जानकारी लगी तो वे कैलाश अग्रवाल के लिए अस्पताल की जुगाड़ में लग गए। और जैसे ही उन्हें जानकारी मिली कि हैदराबाद के एक हॉस्पिटल में वेंटिलेटर के साथ आईसीयू बेड उपलब्ध है। तो उन्होंने फिर कैलाश को वहां पहुंचने का प्लान बनाया। क्योंकि उन्हें अच्छे अस्पताल में पहुंचाना बहुत ज्यादा जरूरी था। डॉक्टर ने ही उनके परिवार से अच्छे उपचार की बात कही थी।

sonu sood airlift from jhansi to hyderabad

इस पूरे ऑपरेशन को लेकर सोनू सूद ने बताया कि मरीज को झांसी से हैदराबाद तक एअरलिफ्ट करना आसान नहीं था। लेकिन फिर भी हमारी टीम ने बिना वर्क निकालें इस काम को बखूबी कर दिखाया। और अब कैलाश अग्रवाल हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में अपना उपचार करवा रहे हैं। और उनकी स्थिति भी ठीक है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *