रवीना टंडन ने कोरोना पीड़ितों के लिए भेजे 300 ऑक्सीजन सिलेंडर, अस्पतालों को लेकर हुई नाराज

कोरोना महामारी की दूसरी लहर देश में धीरे-धीरे विकराल रूप लेती जा रही है और इसकी जद में अब तक लाखों लोग आ चुके हैं। वहीं सरकार भी कोरोना से लेने के लिए युद्ध स्तर पर कार्य कर रही है वही हमारी डॉक्टरों की टीम भी 24 घंटे संक्रमितों की सेवा में लगी हुई है। लेकिन बावजूद इसके केस कम होने का नाम ही नहीं ले रहे हैं।

raveena tandon

वहीं इस विपरीत परिस्थिति में कई लोग संक्रमित व्यक्तियों की मदद के लिए लगातार सामने आ रहे हैं और सेवा कर रहे हैं। इस नेक काम में अब बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार भी शामिल हो गए हैं। जो संक्रमित लोगों तक भोजन से लेकर ऑक्सीजन सभी चीजें मुहैया करा रहे हैं। वहीं इस नेक काम में बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन भी आ गई हैं। और ऑक्सीजन देकर लोगों की मदद कर रही हैं।

300 ऑक्सीजन के सिलेंडर भेजें जरूरतमंद के लिए

बता दें कि बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने हाल ही में दिल्ली में 300 ऑक्सीजन के सिलेंडर भेजे हैं। ताकि जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा सके, वहीं उन्होंने इसके लिए एक टीम भी बनाई है। जो हर जरूरतमंद लोगों की इसी तरह सहायता कर रही है। इस विपरीत परिस्थिति में रवीना के इस काम की काफी ज्यादा सराहना की जा रही है। और उनके फैंस भी काफी ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं।


इस नेक काम को लेकर रवीना का कहना है बहुत से ऐसे लोग हैं जो इस वायरस से ग्रस्त हैं। लेकिन उनके पास ज्यादा पैसे ना होने के कारण वे अस्पताल में अपना इलाज नहीं करवा पा रहे हैं। वहीं कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों को सबसे ज्यादा समस्या ऑक्सीजन को लेकर आ रही है। ऐसे में हमारी टीम द्वारा ऐसे ही जरूरतमंद लोगों की सहायता की जा रही है जिनको ऑक्सीजन और भी अन्य समस्याओं का सामना करना पड़ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *