23.9 C
India
Thursday, September 23, 2021

24 घंटे में अपने दो करीबियों को खोने के दुःख में भूमि पेडनेकर का हुआ बुरा हाल! लगाई मदद की गुहार

इन दिनों सभी के लिए सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बना हुआ है तो वह है कोरोना महामारी इसके कारण देश की स्थिति दिन ब दिन खराब होती जा रही है। लोग अपने घरों से बाहर तक नहीं निकल पा रहे हैं। जिनके कारण देश की गति को मानों एक बार फिर से विराम लग गया है। वहीं कोरोना के कारण कई लोगों ने अपने चाहने वालों को खो दिया है। जिसका अफसोस उन्हें हमेशा रहेगा।

- Advertisement -

Bhumi Pednekar

वहीं इस महामारी से बॉलीवुड भी अछूता नहीं रहा है। कोरोना के कारण सभी कामों को बंद कर दिया गया है। बात दें कि पिछले दिनों एक साथ कई कलाकार इसकी चपेट में आ गए थे। जिसके बाद ही फिल्मों और नाटकों की शूटिंग को बंद कर दिया गया था। कोरोना की चपेट में आने से कई कलाकारों ने अपने नजदीकियों को खो दिया है।

हाल ही में कोरोना से जंग जीतकर आई भूमि पेडनेकर ने भी इस महामारी में अपने 2 करीबियों को खो दिया है। जिसके कारण उनका बुरा हाल हो रहा है। वहीं वे अब मौसी के लिए मदद की गुहार लगा रही है। बता दें कि उन्होंने सोशल मीडिया के माध्यम से वेंटिलेटर के लिए मदद मांगी है। जिसके बाद उन्हें मदद के तौर पर वेंटिलेटर मिल गया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhumi 🌻 (@bhumipednekar)


वहीं इस मदद के बाद भूमि ने सभी का शुक्रिया अदा किया। और आगे भी इसी तरह काम करने को कहा। दरअसल, इस मुश्किल दौर में अच्छे लोगों की भी कमी नहीं है। बहुत से ऐसे लोग हैं। जो अपनी परवाह न करते हुए। लोगों की सेवा कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!