31 C
Mumbai
Wednesday, December 7, 2022

डांसिंग कॉर्प रंजीत कुमार की दरियादिली, धूप में नंगे पैर घूम रहे बच्चों को दिलवाई चप्पल, हर तरफ हो रही है तारीफ

मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी कहे जाने वाले शहर इंदौर का नाम अपनी स्वच्छता को लेकर देशभर में चर्चाओं का विषय बना रहता है। इतना ही नहीं शहर अपनी यातायात व्यवस्था को लेकर भी काफी पसंद किया जाता है। से में यातायात व्यवस्था को संभालते हुए दिखाई देने वाले इंदौर के रंजीत कुमार को तो सब जानते ही हैं।

google news
ranjeet singh saved child 1

रंजीत कुमार ट्राफिक सिग्नल पर अपनी डांसिंग स्टाइल से वाहनों को कंट्रोल करते हुए नजर आते हैं। उन्होंने अपने शानदार स्टाइल से कई अवार्ड भी अपने नाम किए हैं। उनके ट्राफिक को संभालने के लिए स्टाइल है जो दुनिया भर में काफी ज्यादा फेमस है फिर खुद सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पॉपुलर है। और अब तक कई बड़े रियालिटी शो का हिस्सा बन चुके हैं।

ranjeet singh saved child

रंजीत कुमार दिल से भी काफी दरिया दिल हाल ही में उनकी कुछ तस्वीरें सामने आई है। जिसमें वे नंगे पैर भी धूप में ट्राफिक सिग्नल पार कर रहे बच्चों की मदद करते हुए नजर आए उन्होंने बच्चों को चप्पल दिलवाई साथ ही ट्राफिक बंद होने तक उन्होंने बच्चों को अपने पैरों पर खड़ा रखा ताकि धूप में उनके पैर नहीं जले रंजीत कुमार की दरिया लिली देखकर हर कोई उनकी जमकर तारीफ कर रहा है।

उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। रंजीत कुमार इससे पहले भी इस तरह के दरियादिली वाले काम कर चुके हैं वह हमेशा ही लोगों की मदद करते हुए नजर आते हैं। बच्चों की मदद करते हुए इन तस्वीरों को खुद रंजीत कुमार ने ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है जो कि आप कहां पर ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है रंजीत कुमार अपने कर्तव्य के साथ अपने व्यक्तित्व के लिए जाने जाते हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles