Seema Removes Khan: तलाक की खबरों के बीच सलमान खान की भाभी ने बदला अपना नाम, मुस्लिम से फिर बनी ‘हिंदू’

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों सलमान खान के भाई सोहेल खान के तलाक की खबरें काफी ज्यादा चर्चाओं का विषय बनी हुई है। बता दे कि दोनों पति पत्नी में शादी के 24 साल बाद एक दूसरे से अलग होने का फैसला कर लिया है। सोहेल खान और सीमा खान ने तलाक की अर्जी भी कोर्ट में दे दी है। खबरों की माने तो दोनों पिछले काफी समय से लगातार दोनों एक दूसरे से अलग रह रहे थे।

google news
seema sajdeh changed from khan

तलाक की खबरों के बीच अब सोहेल खान की पत्नी सीमा खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपना नाम भी बदल दिया है। जहां पहले वे अपना अकाउंट सीमा खान के नाम से चलाया करती थी। अब उन्होंने नाम बदलकर सीमा किरण सचदेह रख लिया है। उनके इस कंडीशन के बाद में समझा जा सकता है कि उन्होंने फैसला कर ही लिया है।

sohail khan seema khan

अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम अपडेट करने के साथ ही उन्होंने स्टोरी भी डाली है और इस बात का भी संकेत दे दिया है कि समय के साथ सब बदल जाएगा सब कुछ चीजें मालूम हो जाएगी। सीमा के इस तरह से नाम बदलना है और स्टोरी में काफी कुछ लिखना यह संकेत देता है कि अब दोनों के रिश्ते को लेकर कोई भी गुंजाइश नहीं बची है।

seema sajdeh

सोहेल और सीमा ने दोनों को लंबे समय तक डेट करने के बाद साल 1988 में शादी की थी सीमा एक बिजनेस वुमन है वह जाने-माने फैशन डिजाइनर है। लेकिन शादी के इतने सालों बाद दोनों ने जिस तरह से अलग होने का फैसला किया है हर कोई काफी हैरान है और हर तरफ दोनों के तलाक की खबरें ही काफी ज्यादा चर्चाओं में चल रही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles