Categories: देश

ट्रोलर्स ने किया ट्रोल तो भड़के बॉलीवुड के हीमैन,बोले मुझे जी भर कर गालिया दो…

बॉलीवुड के हिमेन मने जाने वाले धर्मेंद्र परिवार के साथ कई समय से अपने फॉर्म हाउस पर रह रहे है। धर्मेंद्र का ये फॉर्म हाउस मुंबई के नजदीक ही बना हुआ है। धर्मेंद्र के कई शौक है जिनको वह सोशल मीडिया के माध्यम से अपने प्रशंसकों के साथ साझा करते रहते है। धर्मेंद्र अपने सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहते है और समय समय पर अपनी राय शेयर करते रहते है। उनका बेबाक पक्ष उनके प्रशंसकों को बहोत पसंद आता है।

धर्मेंद्र कई बार सोशल मीडिया के माध्यम से पुराने दिनों की यादें और खुशनुमा समय फैंस के साथ साझा करते है, इनमे उनके निजी जिंदगी से जुड़े हुए कई पहलुओं को भी उन्होंने शेयर किया है। धर्मेद्र एक पंजाबी है और आप सभी जानते ही है देश में किसान आंदोलन चल रहा है जिसमे पंजाबियों ने धूम मचाई हुयी है। ऐसे में एक पंजाबी शेर कैसे पीछे रह सकता है। फिर क्या था धर्मेंद्र ने किसान आंदोलन के लेकर एक ट्वीट कर दिया जिसे बाद में उन्होंने डिलीट भी कर दिया।

धर्मेंद्र के ट्वीट को देख कर ट्रोलर्स कहा चुप बैठने वाले थे उन्होंने धर्मेंद्र को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोल होने के बाद धर्मेंद्र ने एक यूजर का ट्वीट शेयर भी किया और सफाई दी की आखिर क्यों उन्होंने अपने पुराने ट्वीट को डिलीट किया है। देखिये क्या लिखा था धर्मेंद्र ने अपने ट्वीट में,

धर्मेंद्र की प्रार्थना थी

धर्मेंद्र ने लिखा था की वो भी एक किसान है और किसान भाइयों की जो भी समस्याएं है उनका कोई हल सरकार को निकलना चाहिए। दिल्ली में कोरोना का प्रहार बहोत तेजी से हो रहा है और हर दिन संख्या तेजी से बढ़ रही है। कुछ समय के बाद ही उन्होंने अपना ये ट्वीट डिलीट भी कर दिया। यह पूरा वाकया गुरुवार के दिन हुआ।

धर्मेंद्र ने दी सफाई

अपने ट्वीट को डिलीट करने के बाद शुक्रवार सुबह एक यूजर ने धर्मेंद्र से पूछा की आपने अपना कल का ट्वीट डिलीट किस कारण से किया ? धर्मेंद्र ने जवाब दिया कि आप लोग बहुत ही दुखी करने वाले कमेंट्स से आहत होकर मैंने उससे डिलीट किया है, आप सभी का जितना मन करें आप मुझे गाली दे दीजिये। आपको इस सब में ही ख़ुशी मिलती है तो आपकी ख़ुशी में ही मेरी ख़ुशी है।

सनी देओल ने करवाया डिलीट

किसान भाइयों पर किये ट्वीट को डिलीट करने के बाद कई यूजर्स ने धर्मेंद्र से सवालों की झड़ी लगा दी। एक यूजर ने पूछा की कही आपने ये ट्वीट आपके बेटे सनी देओल के कहने से तो डिलीट नहीं करा जो की बीजेपी के गुरदासपुर सीट से एमपी है ? जिसके जवाब में धर्मेंद्र ने कहा की ऐसा तो कुछ नहीं है और मैं आपके इस सवाल का कोई जवाब नहीं दूंगा क्योकि ऐसा कुछ है ही नहीं। यह सिर्फ आपकी कल्पना है।

फॉर्म हाउस पर सभी साथ रहते है

मुंबई के करीब बने धर्मेंद्र के फॉर्म हाउस पर सभी साथ रहते है। आने वाले दिनों में धर्मेंद्र अपने दोनों बेटों के साथ अपने 2 में नजर आने वाले है। इस फिल्म में उनके पोते करण देओल भी सभी के साथ एक्टिंग करते नजर आने वाले है। अपने 2 में फिर से पुरे देओल परिवार को एक साथ देखना फैंस के लिए एक अच्छी खबर है। कुछ दिनों पहले ही सनी देओल ने अपने कोरोना पॉजिटिव होने की पुष्टि सोशल मीडिया पर दी है और कुछ दिनों के लिए आइसोलेशन में रहने की जानकारी भी दी है।

Leave a Comment