Categories: देश

विवादों के बीच घिरी कंगना पर गायक मीका सिंह के तेवर तेज, दे डाली बड़ी नसीहत

किसान आंदोलन को लेकर बॉलीवुड कलाकारों के रिएक्शन लगातार सामने आ रहे हैं पंगा क्वीन कंगना रनौत भी इस मुद्दे पर तेजी से अपनी बात रखते नजर आ रही है। कंगना इस वक्त काफी सुर्खियों में है। किसान आंदोलन को लेकर कंगना ने जब से ट्वीट करना शुरू किया है तब से ही उनका विरोध हो रहा है।

हाल ही में कंगना रनौत और सिंगर दिलजीत दोसांज के बीच किसान आंदोलन को लेकर जमकर बहस छिड़ी हुई है और दोनों ही एक दूसरे को खरी-खोटी सुना रहे हैं। दिलजीत और कंगना के बीच चल रही इस बहस की शुरुआत कंगना के एक ट्वीट से शुरू हुई जहां कंगना ने किसान आंदोलन में प्रदर्शन कर रही एक बुजुर्ग महिला को शाहीन बाग मैं प्रदर्शन करने वाली बिलकिस बानो बताया।

इसके बाद दिलजीत के बीच जमकर बहस हुई जिसका कई लोग विरोध करते नजर आए। इन सब के बीच सिंगर मीका सिंह ने कंगना को नसीहत दे डाली।

कंगना को दे दी सलाह

उन्हें कंगना का लगातार सोशल मीडिया पर बयानबाजी करना पसंद नहीं आ रहा है। उनकी नजरों में उन्हें सिर्फ और सिर्फ अपनी एक्टिंग पर काम करना चाहिए। इस बारे में मीका लिखते हैं- बेटा आपका टारगेट क्या है, ये तो समझ आता नहीं। आप बहुत होनहार हैं, सुंदर हैं। एक्टिंग करो ना यार, अचानक से इतनी देशभक्ति वो भी ट्विटर और न्यूज पर।

मीका ने एक और ट्वीट कर कंगना रनौत को इस बयानबाजी के बजाय कुछ नेक करने की बात कही। उनके मुताबिक उनकी टीम रोजाना 5 लाख से ज्यादा लोगों को खाना खिला रही है। वे चाहते हैं कि अगर कंगना 20 लोगों को भी खाना खिला देंगी तो बड़ी बात होगी। मीका ने जोर देकर कहा है कि सोशल मीडिया पर शेरनी बनना आसान है, लेकिन ऐसे काम करना मुश्किल।

मीका सिंह ने कंगना को यह बात तब कही जब कंगना रनौत ने कहा था कि हर कोई उन्हें अपने निशाने पर ले रहा है। हर कोई उनके खिलाफ केस कर रहा है। कंगना ने लिखा था- फिल्म माफिया ने मेरे खिलाफ कई केस कर दिए हैं। कल रात जावेद अख्तर ने एक और केस किया, महाराष्ट्र सरकार एक केस फाइल कर रही है। अब पंजाब की कांग्रेस भी गैंग का हिस्सा बन गई है। लगता है मुझे महान बनाकर दम लेंगे।

बता दें कि ट्विटर पर कंगना के बयानों को लेकर लगातार उनका विरोध किया जा रहा है। यहां तक कि उन पर देश में नफरत फैलाने के आरोप भी लगाए जा रहे हैं और ट्विटर अकाउंट सस्पेंड करने की मांग भी हो रही है।

Leave a Comment