आलीशान है बॉलीवुड एक्टर सनी देओल की लाइफस्टाइल, करोड़ो की बुलेटप्रूफ कार में करते हैं सफर

फिल्मी दुनिया के कलाकारों और राजनीति का पुराना नाता रहा है। आज बॉलीवुड के कई कलाकार ऐसे भी है जो अपनी अदाकारी के साथ-साथ राजनीतिक में भी अपना हुनर आजमा रहे हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा से जुड़े कई दिग्गज कलाकार अदाकारी और राजनीति दोनों में ही अपने नाम का जादू चला रहे हैं। यह चलन पुराने समय से चलता आ रहा है।

Sunny Deol

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड कलाकारों का लोगों पर अच्छा प्रभाव होता है। और इस बात का फायदा राजनीतिक पार्टी अच्छी तरीके से उठाना जानती है। यही कारण है कि बॉलीवुड में बड़ा नाम कमा चुके कलाकारों को राजनीति में आने का न्योता दिया जाता है। ऐसा ही एक नाम आता है अभिनेता सनी देओल का जो गुरदासपुरस से बीजेपी की तरफ से लोकसभा सांसद है। लेकिन क्या आप जानते हैं वह भी काफी आलीशान जिंदगी जीना पसंद करते हैं।

sunny_deol_car

तो चलो आज सनी देओल की लाइफ स्टाइल के बारे में आपको बताते हैं। बता दें कि जब सनी देओल ने लोकसभा चुनाव को लेकर जब अपनी तरफ से हलफनामा भरा था। उस समय उन्होंने अपनी संपत्ति तकरीबन 90 करोड़ रुपए बताई थी। यह जानकारी उन्होंने साल 2019 के दौरान दी थी।

Sunny Deol Pooja Deol

ऐसे तो अभिनेता सनी देओल के पास में काफी सारी संपत्ति मौजूद हैं। लेकिन आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सनी देओल के पास मुंबई में भी एक बंगला मौजूद जिसकी कीमत करोड़ों रुपए बताई जा रही है। इतना ही नहीं यह बंगला बेहद ही पॉश इलाके में बना हुआ है। और अभिनेता अपना ज्यादातर समय यही बताते हैं और अपने परिवार के साथ इसी बंगले में रहते हैं। यहा बंगला अमिताभ बच्चन के बंगले के साइड में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


वैसे तो हर कलाकार को आलीशान जिंदगी जीने का शौक होता है। ऐसा ही सनी देओल को भी गाड़ी खरीदने का शौक है उनके पास रेंज रोवर, टोयोटा जैसी महंगी महंगी गाड़ियां मौजूद है। जिनमें वे घूमना पसंद करते हैं। इतना ही नहीं वे इन गाड़ियों का ख्याल भी बहुत अच्छे से रखते हैं। खबरों की माने तो अभिनेता को अपनी इन कारों में ही घूमना पसंद है। इसलिए वे महंगी गाड़ी का शोक रखते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इतना ही नहीं अभिनेता के पास एक ऑडी कार ऐसी भी मौजूद है। जो पूरी तरह बुलेटप्रूफ है। बताया जाता है कि इस गाड़ी में AK 47 का भी कोई असर नहीं होता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *