फिल्मों में दिए हर ऑडिशन में पास हुए है सुशांत सिंह राजपूत, लेकिन हार गए जिंदगी की जंग

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले को 14 जून को 1 साल का समय कंप्लीट हो जाएगा। लेकिन आज भी उनके फैंस उनको सोशल मीडिया के माध्यम से याद करते रहते हैं। बहुत कम ही ऐसा हुआ होगा जब सोशल मीडिया पर सुशांत सिंह राजपूत के नाम का हैशटैग ट्रेंड करते हुए नहीं दिखा हो। पिछले 1 साल से लगातार देखते आ रहे हैं कि आए दिन उनका हैशटैग सोशल मीडिया पर ट्रेंड करता रहता है।

sushant childhood

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने साल 2020 में 14 जून को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। वे उस समय महज 34 वर्ष के ही थे। लेकिन उन्होंने अपने इतने छोटे करें में बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना एक बड़ा नाम बना लिया था। अभिनेता की गिनती टॉपलीस के कलाकारों में हुआ करती थी। बता दें कि उनके इस तरह चले जाने के बाद बॉलीवुड में गहरा सदमा लगा था। और इंडस्ट्री के साथ ही उनके चाहने वालों ने एक उभरता हुआ कलाकार खो दिया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc)


अभिनेता के इस दुनिया से चले जाने के बाद से लगातार उनसे जुड़ी कई खबरें आए दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। अभिनेता ने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए धोनी द अनटोल्ड स्टोरी और छिछोरे जैसी कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। और अपना इतना बड़ा नाम कमाया इतना ही नहीं उनके इस योगदान को लेकर उन्हें हाल ही में दादा साहब फाल्के अवार्ड से भी सम्मानित किया गया था।

लेकिन आज हम आपको सुशांत सिंह से जुड़ी एक ऐसी खबर से रूबरू करवाने जा रहे हैं। जिससे आप आज तक अनजान रहे होंगे। वैसे तो आप सभी अच्छे से जानते ही हैं कि उन्होंने जिस भी काम को लिया उसे पूरे लगन के साथ में किया और मैं अपने बचपन से ही पढ़ाई में भी काफी ज्यादा अब्बल थे लेकिन उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करते हुए भी अपनी पूरी इमानदारी दिखाई थी। यही कारण था कि उनके द्वारा दिए जाने वाले हर ऑडिशन में वे हमेशा पास ही हुए करते थे? उन्हें कभी भी असफलता नहीं देखनी पड़ी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MCCC (@mukeshchhabracc)


बता दे कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के इस दुनिया से अचानक चले जाने के बाद उनके साथ काम करने वाले कई लोगों ने उनके बारे में बताते हुए कई बात कही थी ऐसे ही कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा ने सब को बताया था। कि अभिनेता द्वारा जितने भी ऑडिशन दिए गए जून में कभी भी फेल नहीं हुए थे? इस जानकारी को साझा करते हुए उन्होंने एक वीडियो भी शेयर किया है जिसमें अनुष्का शर्मा और आमिर खान-स्टारर पीके के लिए सुशांत के ऑडिशन की एक क्लिप भी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *