28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

सिंदूर भरने की रस्म के पहले दुल्हन ने किया ऐसा ड्रामा, सब कुछ छोड़ मंडप से उलटे पैर भागा दूल्हा

इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है जिसमे अक्सर कुछ ऐसी मजेदार घटनाये सामने आती रहती है। जिसे देखकर अमूमन ही हँसी निकल जाती है। कुछ ऐसा ही नज़ारा एक शादी मे देखने को मिला जहाँ एक दूल्हा मंडप में अपनी दुल्हन किम मांग भरने ही वाला था की अचानक कुछ ऐसा हुआ जिससे दूल्हा मंडप छोड़ कर उलटे पैर भाग खड़ा हुआ।

- Advertisement -

Groom with bride left away

दरअसल इस वीडियो में आप देख सकते है की शादी की रस्मो के दौरान दुल्हन मंडप में बैठी हुयी है और उसके बाद सिन्दूर भरने की रस्म शुरू होने वाली होती है। सारे नाते रिश्तेदार वहां पर मांग भरने की रस्म देखने के लिए खड़े रहते है। जैसे ही दूल्हा सिन्दूर लगाने के लिए खड़ा होता है वैसे ही दुल्हन को अचानक कोई परेशानी होती है और वो अचानक से बेहोश होकर ज़मीन पर गिर जाती है। दूल्हा ये देखकर सहम सा जाता है और आव देखता है न ताव अपने गले में पड़ी माला को निकालकर फ़ेंक देता है और वहां से नो दो ग्यारह हो जाता है।


वीडियो में आप साफ़ तौर पर देख सकते है की दूल्हा किस तरह से दुल्हन को इस हालत में देखने के बाद हैरान हो जाता है और अपना साफा और अपनी वरमाला निकाल कर फ़ेंक देता है और भागने लगता है वहा खड़े रिश्तेदार दूल्हे को पकड़ने की कोशिश करते है लेकिन दूल्हा उनसे हाथ छुड़ाते हुए वहां से भागने में कामयाब हो जाता है। फ़िलहाल ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। और इसे अब तक करीब 31 हज़ार से भी ज्यादा लोग लाईक कर चुके है।

फ़िलहाल लोग इस वीडियो को देखने के बाद अपनी हँसी रोक नहीं पा रहे है और एक से बढ़कर एक कमैंट्स कर रहे है। शायद दुल्हन को कोई दौरा पड़ा हो या हो सकता है वो शादी की रस्मो की थकान की वजह से बेहोश हो कर गिर गयी हो. ये तो सोचने वाली बात है लेकिन दुल्हन को देखकर जिस तरह से दूल्हा बिना कोई वजह जाने बिना किसी से पूछे जिस तरह से भाग खड़ा हुआ तो बहुत से लोगो का इस पर ये भी कहना है की दूल्हा उस लड़की का हमसफ़र बनने के क़ाबिल भी नहीं था अच्छा ही हुआ की वो वहां से भाग खड़ा हुआ।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!