जब तैमूर को बी-टाउन में बेचना चाहते थे सैफ अली खान, करीना कपूर ने सुनाई थी बहुत खरी-खोटी

फिल्मी दुनिया से जुड़े ज्यादातर कलाकार अपने बच्चे को डिस्क्लेमर इंटरसिटी की चकाचौंध से दूर रखना ही ज्यादा पसंद करते हैं लेकिन बहुत से कलाकार ऐसे हैं। जिनके बच्चे जन्म लेने के बाद से ही अपने माता-पिता से ज्यादा सुर्खियों में रहना चालू कर देते हैं। ऐसा ही एक नाम आता है बॉलीवुड इंडस्ट्री की हिट जोड़ी कहे जाने वाली करीना और सैफ अली खान के बेटे तैमूर अली का, बता दें कि तैमूर ने बहुत छोटी उम्र में ही लोगों के बीच में अपनी काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी बना ली है इसका अंदाजा सोशल मीडिया पर वायरल होती उनकी तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है।

 Saif Ali Khan Wanted To Sell Son Taimur To Producers

बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से कलाकार ऐसे हैं जिन्होंने अपने बच्चे को ग्लैमर इंडस्ट्री की चकाचौंध से सालों दूर रखा और आज तक उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी मौजूद नहीं है। लेकिन तैमूर की तस्वीर आए दिन सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होती हुई नजर आती है और लोग इन्हें काफी ज्यादा पसंद भी करते हैं। आज हम तैमूर अली से जुड़ा एक ऐसा किस आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप को भी काफी हैरानी होगी और जिससे शायद आप आज तक अनजान भी रहे होंगे।


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि तैमूर अली खान की इतनी ज्यादा लोकप्रियता को देखते हुए सैफ अली खान के पास कई प्रोड्यूसर निर्माताओं के ऑफर आते रहते हैं। इस ऑफर में प्रोड्यूसर द्वारा सैफ अली खान को तैमूर अली खान का उपयोग विज्ञापन के लिए किया जा सकता है। इसके ऑफर अक्सर मिला करते हैं। क्योंकि तैमूर ने बहुत छोटी उम्र में ही लोगों के बीच में अपनी काफी ज्यादा पहचान बना ली है और लोग उन्हें देखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

 Saif Ali Khan Wanted To Sell Son Taimur To Producers 1

तैमूर अली अक्सर अपने माता पिता के साथ में फिल्म की शूटिंग के दौरान सेट पर जाते रहते हैं और इस दौरान प्रोड्यूसर तैमूर अली खान को देखकर अक्सर सैफ अली खान को इस तरह के ऑफर दिया करते हैं। वहीं सैफ अली खान तो अपने बेटे को विज्ञापन में काम करवाने के लिए राजी भी हो गए लेकिन उनकी पत्नी करीना कपूर खान ने उन्हें अपने बेटे तैमूर को इतनी छोटी उम्र में ही ग्लैमर इंडस्ट्री में काम करने से मना कर दिया और वह हमेशा ही इस बात से इंकार करती हुई आ रही है।


इतना ही नहीं बेटे तैमूर अली के काम को लेकर दोनों ही पति पत्नी के बीच में कई बार तो बड़ी बहस भी हो जाती है एक दफा तो करीना कपूर ने सैफ अली खान को साफ तौर पर कह दिया था कि “‘चीप मत बनो’”। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने एक दफा इंटरव्यू के दौरान किया था और उन्होंने यहां तक कहा था कि करीना कपूर एक बहुत अच्छी मां है और उन्होंने हमेशा ही मुझे तैमूर को इस तरह काम करवाने से मना किया है।


सैफ अली खान आगे बताते हैं कि उनसे तैमूर को लेकर प्रड्यूसर द्वारा कई दफा बात की गई। और यहां सभी मजाकिया तौर पर हुआ करता था। इतना ही नहीं तैमूर अली के लिए बहुत सारे रोल भी तय कर लिए गए थे जहां एक और कई प्रोड्यूसर उन्हें विज्ञापन में उतारना चाहते थे तो बहुत से उन्हें फिल्म प्रमोशन के लिए उनके चेहरे का उपयोग करना चाहते थे। लेकिन करीना के साफ इनकार करने के बाद ऐसा हो नहीं पाया।


इतना ही नहीं सैफ अली खान ने तो यहां तक भी कह दिया था कि उनके बेटे तैमूर अली खान के द्वारा किए जाने काम से जितनी भी कमाई होगी उसका पूरा पैसा सुबह खुद अपने ऊपर खर्च करेंगे बस कुछ राशि ही में अपने बेटे तैमूर के पढ़ाई के लिए खर्च करेंगे। सैफ अली खान की इन बातों से करीना कपूर काफी ज्यादा हैरान रह जाती है वह भी सोच में पड़ जाती है कि सैफ अली खान अभी से ही तैमूर को लेकर क्या क्या ख्वाब देख रहे हैं।

Saif Ali Khan Wanted To Sell Son Taimur To Producers 2

सैफ अली खान का कहना था कि उनके बेटे तैमूर अली खान का दाम ग्लैमर इंडस्ट्री में काफी ज्यादा है इस बात को लेकर करीना कपूर सैफ अली खान से साफ तौर पर कह दिया था कि इतने ज्यादा स्वार्थी मत बनो मैं अपने बच्चे को इस तरह बेचने नहीं दूंगी। आपकी जानकारी के लिए बता दे कि दूसरे बच्चों की तरह तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी कुछ ज्यादा ही है और यही कारण है कि उनकी छोटी उम्र में ही उनको अभी से काम के ऑफर मिलना चालू हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *