अतीत की परछाई के साथ भारतीय देशी लिबास में नजर आई रिया चक्रवर्ती, तस्वीर फैंस के बीच वायरल

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले में सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरने वाली अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती अब लगातार अपने पुराने दिनों को बुलाकर नई शुरुआत में लगी हुई है इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया पर वायरल हो रही तस्वीरों को देखकर ही लगाया जा सकता है बता दें कि अभिनेता निधन मामले में उन्हें मुख्य आरोपी के रूप में देखा गया था इतना ही नहीं उन्हें एक अन्य केस के चलते जेल तक जाना पड़ गया था लेकिन अब आरोपों से बरी हो गई है और लगातार नई शुरुआत में जुट गई है।

Rhea Chakraborty

रिया चक्रवर्ती ने अपने 9 साल के करियर में तकरीबन 8 फिल्मों में काम किया है लेकिन मैं अभी तक अपने आप को बड़े पर्दे पर स्थापित नहीं कर पाई और सभी फिल्मों में फ्लॉप साबित हुई है। बता दें कि उन्हें आखरी बार महेश भट्ट की फिल्म जलेबी में देखा गया था फिल्म का गाना तो काफी ज्यादा हिट साबित रहा था। लेकिन अभिनेत्री अपनी अदाकारी से लोगों के दिलों में अपनी पहचान बनाने में सफल नहीं रह सकी और यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर पिट गई।

film chehre rhea chakraborty

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि एक बार फिर या चक्रवर्ती बड़े पर्दे पर जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म चेहरा में नजर आने वाली है इस फिल्मों में वे सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और बॉलीवुड इंडस्ट्री के किसिंग किंग इमरान हाशमी के साथ में नजर आएंगी हालांकि इस फिल्म को लेकर फिल्म के निर्माता पहले ही कह चुके हैं कि रिया चक्रवर्ती का फिल्म में ज्यादा बड़ा रोल नहीं है लेकिन यह उनके लिए एक नई शुरुआत जरूर हो सकती है।

Rhea Chakraborty 1

वही दिवंगत अभिनेता मामले में नाम आने के बाद सोशल मीडिया से दूर रहने वाली रिया चक्रवर्ती अब आए दिन नई नई पोस्ट डाल कर लोगों के बीच में सुर्खियां बटोर रही है एक समय ऐसा था कि वह मीडिया के मीडिया और इंटरटेनमेंट दुनिया के कैमरों से बस्ती हुई दिखाई देती थी लेकिन हाल ही में उनकी एक तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है जिसमें उन्हें काफी देसी लुक में देखा जा रहा है इस सिंपल लुक को देखकर अभिनेत्री की उनके फैंस तारीफ कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)


बता दें कि वायरल हो रही तस्वीर में रिया चक्रवर्ती काफी कॉन्फिडेंस से भरी हुई नजर आ रही है इस दौरान उन्होंने लखनवी कुर्ती पहन रखी है तो काफी ज्यादा सुंदर दिखाई दे रही है इतना ही नहीं उन्होंने पूरे कॉन्फिडेंस के साथ में कैमरा बहनों की तरफ हाथ खड़ा करके मुस्कुराती हुई दिखाई भी दे रही है। अभिनेत्री के कॉन्फिडेंस को देखकर माना जा सकता है कि वे लगातार पुराने दिन को भूलकर आगे बढ़ने का प्रयास कर रही है।

rhea chakraborty smile

रिया चक्रवर्ती के जीवन में एक समय ऐसा भी आया था जब दे कैमरों से अपने आप को छुपाती हुई नजर आ रही थी लेकिन इस तस्वीर को देखकर साफ समझा जा सकता है कि अपने पुराने समय को लगभग भुला चुकी है और नई शुरुआत में लग गई है। देखने वाली बात यह रहेगी कि फिल्म चेहरे से रिया चक्रवर्ती अपने चेहरे को लोगों के बीच में किस हद तक साफ करने का काम कर पाती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *