18.3 C
India
Saturday, January 22, 2022

शादी से पहले विवादों में आए Katrina Kaif और Vicky Kaushal, वकील ने दर्ज करवाई शिकायत, जाने क्या है मामला

आज हर तरफ बॉलीवुड कलाकार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की चर्चाएं जोरों पर चल रही है। बता दें कि आने वाली 9 तारीख को दोनों ही कलाकार शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इसको लेकर तमाम तैयारियां पूरी कर ली गई है। बता दें कि शादी का कार्यक्रम आज 7 तारीख से ही चालू हो जाएगा। इस को लेकर दोनों ही कलाकारों के परिवार वाले राजस्थान के सिक्स सेंस फोर्ट में पहुंच चुके हैं। जहां की तस्वीर भी वायरल हुई थी और इस महल को काफी शानदार तरीके से सजाया गया है।

- Advertisement -

FIR Against Katrina Vicky Kaushal

कटरीना विक्की के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

लेकिन अब दोनों की शादी को लेकर खबरें आ रही है कि हाल ही में राजस्थान एक वकील द्वारा कैटरीना कैफ और विकी कौशल की शादी को लेकर मामला दर्ज करवाया है। न्यूज़ एजेंसी ANI की रिपोर्ट के अनुसार इस शिकायत को एक वकील द्वारा जिला विधिक सेवा प्राधिकरण में दर्ज करवाई गई हैं। खबरों के अनुसार यह शिकायत मंदिर के मार्ग को शादी के वजह से अवरुद्ध हो जाने को लेकर दर्ज करवाई गई है। शिकायत में इस बात का ब्यौरा दिया गया है कि शादी समारोह की वजह से 6 से 12 तारीख तक नगर में स्थित चौथ माता मंदिर का रास्ता अवरुद्ध,बंद कर दिया गया है।

शादी के लिए मंदिर का रास्ता किया बंद

इस शिकायत को एडवोकेट नेत्रबिंद सिंह जादौन द्वारा दर्ज करवाई गई है उन्होंने स्पष्ट रूप से अपनी शिकायत में कहा है कि इस तरह से मंदिर का रास्ता बंद कर दिए जाने की वजह से जो भी सकते हैं वह दर्शन नहीं कर पा रहे हैं इसकी वजह से उन्हें परेशानियां हो रही है और यही कारण के चलते उन्होंने कैटरीना कैफ विक्की कौशल और सिक्स सेसेंज फोर्ट के प्रबंधक के साथ ही एरिया के जिला कलेक्टर के खिलाफ भी शिकायत दर्ज करवाई है। बता दे कि दोनों ही कलाकारों की शादी को लेकर काफी तैयारियां हो चुकी है और लगभग सारे मेहमान राजस्थान पहुंच चुके हैं।

Vicky Katrina Wedding 1

हाल ही में दोनों ही कलाकारों की शादी सुरक्षा को लेकर एक बैठक भी की गई थी क्योंकि इस दौरान शादी में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ में पीएमओ ऑफिस के भी कुछ अधिकारी इस दौरान शिरकत करने वाले हैं और सभी की सुरक्षा का जिम्मा जिला कलेक्टर और उनकी टीम पर है। इतना ही नहीं शादी की सुरक्षा को और भी उत्तम बनाए रखने के लिए 120 सिक्योरिटी गार्ड की व्यवस्था की गई है। लेकिन शादी समारोह से पहले इस तरह कलाकारों के साथ फोटो और जिला कलेक्टर के खिलाफ मामला दर्ज हुआ है ऐसे में अब देखने वाली बात होगी कि प्रशासन द्वारा इस शिकायत के खिलाफ क्या एक्शन लिया जाता है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!