22.9 C
India
Saturday, January 22, 2022

जाने कैसे Karan Johar के शो से चालू हुई Vicky Kaushal और Katrina Kaif की प्रेम कहानी, देखें वीडियो

जैसा कि आपको पता है कि 9 दिसंबर को विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की शादी होने वाली है और इस शादी को लेकर बहुत सी बातें चल रही हैं हर जगह यही जोड़ा छाया हुआ है। इनकी शादी की चर्चाएं हर जुबान पर है। साथ ही आप यह भी जानने के लिए उत्साहित होंगे कि इनकी कहानी कब कहां और कैसे शुरू हुई। तो आपकी इसी जिज्ञासा को शांत करने के लिए हम ने यह लेख लिखा है।

- Advertisement -

Katrina Kaif Vicky Kaushal meeting

दरअसल बात 2019 की है जब कैटरीना कैफ करण जौहर के एक चैट शो में पहुंची थी। वहां करण ने कैटरीना से पूछा था कि आप अपने आप को भविष्य में किस अभिनेता के साथ देखना चाहेंगी, उस समय विकी कौशल की ऊरी फिल्म बहुत चल रही थी। तब कैटरीना ने सब अभिनेताओं को पीछे रखते हुए विकी कौशल का नाम लिया था। उसके कुछ समय बाद विकी कौशल ने करण जौहर के उसी चैट शो में शिरकत की और करण ने उन्हें बताया कि कैटरीना आपके साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहती है।

कॉफी विथ करण से हुई थी शुरुआत

वह भविष्य में आपको अपने जीवनसाथी के रूप में देख रही है। यह बात सुनकर विकी आश्चर्यचकित हो गए उन्हें अपने कानों पर विश्वास ही नहीं हो रहा था। ऐसा लग रहा था मानो वह कोई सपना देख रहे हैं। पर उस समय वह ऑलरेडी एक रिलेशनशिप में थे। फिर उन्होंने अपने रिलेशनशिप से धीरे-धीरे किनारा कर लिया और कैटरीना को लेकर भविष्य के सुनहरे सपने सजाने लगे।

लॉकडाउन के दौरान धीरे-धीरे उनकी नजदीकियां बढ़ने लगी। सोशल मीडिया पर कई तरह की तस्वीरें उनकी प्रेम कहानी को बयां करने लगी, पर वे अपना व्यक्तिगत जीवन किसी के साथ साझा करने में सहज नहीं थे इसलिए उन्होंने चुप्पी साधे रखी। आखिरकार उनकी प्रेम कहानी ने शादी तक का सफर तय कर ही लिया और शादी की खबरें कहां किसी से छुप सकती हैं। हम दुआ करते हैं की यह जोड़ी हमेशा खुश रहे , साथ रहे और सभी के लिए प्रेरणा बने।

Katrina kaif vicky kaushal ready for wedding jaipur

इतना ही नहीं जब एक बार खुद विकी कौशल बॉलीवुड फिल्म निर्माता करण जौहर के चैट शो में पहुंचे थे जब उन्होंने खुद कैटरीना कैफ के दिल में क्या बात है विक्की कौशल को बताई थी इस बात को जानने के बाद ही काफी ज्यादा हैरान रह गए थे क्योंकि उनके लिए काफी ज्यादा शौकीन था बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा उनके जैसा पार्टनर ढूंढ रही है इस बात को सुनकर काफी हैरान रह जाते हैं। इस तरह की खबर जैसे ही सामने आई थी लोगों को लग रहा था कि दोनों को लेकर जल्द ही कोई फिल्म करण जोहर साइन करने वाले हैं। लेकिन किसी को नहीं पता था कि यहां से दोनों की लव स्टोरी चालू होगी।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!