20.4 C
India
Friday, January 21, 2022

पिता की दखलंदाजी से टूट गई Pawandeep Rajan और Arunita Kanjilal की जोड़ी, वजह आई सामने

सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के मंच से हर साल देश को कई प्रतिभावान गायक मिलते हैं वहीं इस बार वे इंडियन आईडल के 12 सीजन में कई युवा प्रतिभा देश के सामने उभरकर सामने आई है जिनमें ही नाम आता है इंडियन आइडल विजेता रहे पवनदीप राजन और वहीं रनर अप रही अरूणिता कांजीलाल का बता दें कि इंडियन आइडल के मंच पर दोनों की जोड़ी को काफी ज्यादा पसंद किया जाता था दोनों की जोड़ी ने एक साथ में करोड़ों दिल पर अपनी छाप छोड़ी है।

- Advertisement -

Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan Breakup 4

कई बड़े म्यूजिक कंपोजर के साथ कर चुके काम

इंडियन आइडल के मंच से निकलने के बाद अरूणिता कांजीलाल और पवनदीप राजन ने बड़ी ऊंचाइयों को छूना चालू कर दिया है। बता दें कि दोनों अब तक कई गाने एक साथ लगा चुके जिन्हें लोगों द्वारा काफी ज्यादा पसंद आता है दोनों अब तक बप्पी लहरी से लगाकर हिमेश रेशमिया के लिए अपना काम कर चुके हैं। लेकिन अब खबर आ रही है क्या आने वाले म्यूजिक एल्बम में दोनों ही कलाकारों की जोड़ी एक साथ में नजर नहीं आने वाली है।

Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan Breakup 1

डायरेक्टर राज सुरानी के गानों में एक बार फिर फ्रेंड द्वारा कयास लगाए जा रहे थे कि दोनों की जोड़ी देखने को मिलेगी लेकिन आप जैसे खबर सामने आ रही है उसके अनुसार यह माना जा रहा है कि अरूणिता कांजीलाल ने गाने की वीडियो में काम करने से साफ इनकार कर दिया है। हालांकि वे इस गाने में अपनी आवाज जरूर देंगे लेकिन पवनदीप राजन और अरूणिता को फैन आवाज के साथ ही उनके वीडियो और मूवमेंट को देखना भी काफी ज्यादा पसंद करते हैं।

अगले गाने में साथ नजर नहीं आएंगे दोनों

Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan Breakup 2

क्योंकि जिस तरह से दोनों के गाने का अंदाज है वह लोगों को खूब पसंद आता है। बता दें कि इस बारे में जानकारी खुद गाने के डायरेक्टर राज सुरानी ने दी है। उन्होंने जानकारी देते हुए कहा है कि वीडियो में कामना करने को लेकर अरूणिता कांजीलाल ने खुद उनसे बात की है। और भाई वीडियो में नजर आने में असहज है, और इसीलिए उन्होंने इस बारे में खुलकर डायरेक्टर से भी बात की है आपकी जानकारी के लिए बता दें कि दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। वहीं फैंस एक बार फिर कयास लगाए बैठे हुए।

Arunita Kanjilal Pawandeep Rajan Breakup 3

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अपनी बेटी अरूणिता कांजीलाल के इस फैसले को लेकर उनके माता-पिता ने भी प्रतिक्रिया दी और उनका साफ तौर पर कहना है कि उनकी बेटी जो भी करती है। वहां उनके लिए सब सम्माननीय क्योंकि इतने बड़े मंच पर पहुंचने के लिए उन्होंने काफी मेहनत की है और अब आगे लगातार बढ़ती जा रही है जो भी करती है सब सोच समझ कर करती है उन्हें अपनी बेटी के हर फैसले पर गर्व है।

- Advertisement -

Related Articles

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!