BCCI चीफ सौरभ गांगुली ने कोलकाता में खरीदा सपनों का आशियाना, 48 साल पुराने पुश्तैनी घर को छोड़ हुए इमोशनल

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड के चीफ सौरभ गांगुली क्रिकेट के मैदान पर अपनी शानदार गेंदबाजी और बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाते थे। उन्होंने भारतीय क्रिकेट के लिए कई बड़े कारनामे किए लेकिन आज वह अपने शानदार डिसीजन और अपनी लाइफ स्टाइल के लिए पहचाने जाते हैं।

google news
saurav ganguly new home in 40 cror

सौरव गांगुली को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने हाल ही में अपना पुश्तैनी 48 साल पुराना घर छोड़ दिया है और अपना सपनों का आशियाना खरीदा है। खबरों की माने तो सौरव गांगुली ने 40 करोड़ रुपए खर्च करते हुए कोलकाता के सबसे पॉश इलाके में अपना आशियाना खरीदा है। यहां वे शिफ्ट भी हो चुके हैं। घर से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई है।

saurav ganguly new home kolkata 1
Image Source: India Today

अभी तक बीसीसीआई चीफ सौरव गांगुली जिस हवेली में रहा करते थे वह भी काफी पुश्तैनी और आलीशान हवेली थी इसकी कीमत भी अपने जमाने में करोड़ों रुपए थी लेकिन अपने घर को छोड़कर आगे अपने नए आशियाने में जाने का मन बना चुके हैं। द टेलिग्राफ को दी गई जानकारी स्वागत ने बताया कि उनके लिए नए घर में शिफ्ट होना जितना आसान है उतना ही अपने 48 साल पुराने घर को छोड़ना।

saurav ganguly new home kolkata 2
Image Source: India Today

अपने पुराने घर को छोड़कर सौरव गांगुली काफी ज्यादा इमोशनल हो लेकिन उन्होंने यहां बताया तो शहर के बीचो बीच रहना काफी आरामदायक आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सौरव गांगुली एक रिच परिवार से आते हैं। उनका परिवार शुरू से ही काफी पैसे वाला है जो शहर के नामी पैसे वालों में गिने जाते हैं। सौरव गांगुली खुद ही दौलत और शोहरत दोनों के मामले में किसी से कम नहीं है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles