सर मुझे IAS,IPS बनना है मेरे पिता सारे पैसों की शराब पी जाते हैं बिहार के CM से मदद मांगने पहुंचा बच्चा, अब गौहर खान करेगी मदद

आज के समय में सोशल मीडिया के स प्लेटफॉर्म बन गया है जहां से छोटी से छोटी चीज देखते ही देखते काफी बड़ी हो जाती है। हाल ही में एक बच्चे का वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा है जिसमें वह बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से अपनी आगे की पढ़ाई के लिए गिनती करते हुए दिखाई दे रहा है। बता दें कि यहां और कोई नहीं 11 साल का छठी कक्षा का छात्र सोनू है जो अपनी आगे की पढ़ाई के लिए CM से मदद मांग रहा है।

google news
Gohar Khan help sonu bihar

सोनू का वीडियो ऑफ सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। पढ़ाई को लेकर इस बच्चे की ललक देखकर हर किसी का दिल पसीज रहा है। ऐसे में बिग बॉस विजेता और जानी-मानी अदाकारा गौहर खान ने मदद के हाथ आगे बढ़ाएं हैं और सोनू की पढ़ाई का पूरा जिम्मा अपने सर पर लेने की उन्होंने वादा किया है इसके लिए उन्होंने सोनू से जुड़ी तमाम जानकारियां भी मांगी है। गौहर खान के इस कदम के बाद उनकी काफी सराहना हो रही है।

वीडियो सामने आने के बाद गौहर खान ने खुद अपने टि्वटर हैंडल से इस बच्चे की जानकारी मांगी है इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा है कि यह बच्चा आने वाला भविष्य है और यह पढ़ना चाहता है इसलिए मैं खुद इसकी पढ़ाई की जिम्मेदारी लेना चाहती है और उन्होंने लोगों से भी अपील की है कि इस बच्चे की मदद करें। बता दें कि हाल ही में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपनी पत्नी की 16 वीं पुण्यतिथि के मौके पर गांव पहुंचे थे।

CM जब गांव का भ्रमण कर रहे थे ऐसे में भारी भीड़ से जैसे तैसे मुख्यमंत्री तक पहुंचा 11 साल का सोनू उनके सामने खड़े होकर अपनी पढ़ाई के लिए गुहार लगाता हुआ नजर आया सोनू ने कहा कि उनके पिता सारा पैसा शराब में खर्च कर देते हैं और वहां आगे पढ़ना चाहता है उन्हें प्राइवेट स्कूल में जाना है तो कृपया करके आप मदद कर दीजिए बच्चे की यह बात सुनकर सीएम भी काफी हैरत में पड़ गए।

google news
Gauhar Khan

बता दें कि सोनू ने सीएम से कहा कि वे आगे चलकर आईएएस आईपीएस अधिकारी बनना चाहते हैं जो कि अच्छी शिक्षा के चलते ही संभव हो पाएगा उनके पिता पढ़ाई में उनकी मदद नहीं कर सकते बच्चे की आवाज सुनकर सीएम ने पूरा आश्वासन दिया और पढ़ाई को लेकर काफी बातें कि यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है और सोनू की ललक देखकर हर कोई उनकी मदद करने की कोशिश कर रहा है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!