28.2 C
India
Friday, October 22, 2021

आयुष्मान खुराना ने इरफान खान की याद में लिखी इमोशनल कविता! सुनकर भावुक हुए बाबिल

दिवंगत अभिनेता इरफान खान भलेही आज हमारे बीच नहीं है। लेकिन उनकी अदाकारी आज भी लोगों के बीच जिंदा है। बता दें कि इरफान खान ने बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों में काम किया। जो काफी हिट रही। और इसके साथ उन्होंने हॉलीवुड में भी अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरा। वहीं उनकी दमदार अभिनय का फल अब उनको मिल रहा है। और हाल ही में फिल्मफेयर अवॉर्ड्स की घोषणा की गई है। जिसका लोग कई दिनों से इंतजार कर रहे थे।

ayushman khurana tribute ifran

इरफ़ान के बेटे बाबिल ने लिया अवार्ड

- Advertisement -

वहीं 27 मार्च को 66 फिल्मफेयर अवॉर्ड की घोषणा की गई। और इस दौरान दिवंगत अभिनेता इरफान खान को बेस्ट एक्टर के खिताब से नवाजा गया। इस खबर ने इरफान खान के परिवार के साथ उनके फैंस को भी खुश कर दिया। बता दें कि इरफान खान को उनकी आखिरी फिल्म अंग्रेजी ​मीडियम में शानदार परफॉर्मेंस ​के चलते बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। वहीं उनके इस दुनियां में नहीं होने के चलते अवॉर्ड लेने उनके बेटे बाबिल समारोह में पहुंचे थे। और इस दौरान उनकी मुलाकात आयुष्मान खुराना से हुई।

Babil Khan

वहीं आयुष्मान खुराना इरफान खान को याद करते हुए। काफी ज्यादा भावुक हो गए। और दिवंगत अभिनेता की याद में कविता लिख दी। दरअसल, आयुष्मान मल्टी टेलेंटेड अभिनेता है। वे अदाकारी के साथ एक अच्छे संगीतकार और लेखक भी है। उनकी यही अदा सभी लोगों को काफी ज्यादा इम्प्रेस भी करती हैं।

आयुष्मान ने दी इरफ़ान के बेटे को शुभकामना

babil recieve filmfare award

वहीं आयुष्मान खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर इरफान खान की तस्वीर शेयर करते हुए। लिखा है कि ‘ये बांद्रा में कहीं पर है, लेकिन वो कहीं शांति से हैं। इरफान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल भी हो रही है। और फैंस इरफान खान को याद कर कमेंट्स भी कर रहे हैं। वहीं इस खास मौके पर पिता का अवॉर्ड लेने पहुंचे बेटे बाबिल के लिए आयुष्मान खुराना ने बहुत अच्छी बात कही। इस दौरान आयुष्मान ने कहा कि पिता की तरह बाबिल भी भविष्य में बहुत आगे जाएगा।

Babil Khan2

आयुष्मान ने इरफान को याद करते हुए लिखा है कि ‘कलाकारों का कभी अतीत नहीं होता, कभी वर्तमान नहीं होता। जब भी कोई कलाकार जाता है उसका इस तरह से सम्मान नहीं होता, क्योंकि हर कोई फनकार इरफान नहीं होता।’ बता दें कि आयुष्मान की इस कविता को लोग काफी पसंद कर रहे हैं।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!