27 C
India
Thursday, October 21, 2021

सुनवाई से पहले आर्यन की बड़ी मुसीबत, ड्राइवर के बाद अब निर्माता इम्तियाज खत्री ने खोली NCB के सामने बड़ी पोल

बॉलीवुड किंग खान शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान 2 अक्टूबर के बाद से ही लगातार मुसीबतों का सामना कर रहे हैं गिरफ्तारी के बाद जहां उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की कस्टडी में रखा गया था उसके बाद कोर्ट में हुई पेशी के दौरान उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया है बता दें कि आर्यन खान सफेद पाउडर मामले में आज दोपहर 2:45 पर कोर्ट में सुनवाई होना है ऐसे में देखने वाली बात हो गई कि लगातार चार बार जमानत की अर्जी दाखिल कर चुके आर्यन खान के वकील आज उन्हें जमानत दिलवा पाते हैं या नहीं।

- Advertisement -

NCB film producer Imtiyaz khatri

लेकिन क्रूज रेव पार्टी मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार एक्शन में नजर आ रही है। बता दें कि एनसीबी ने अब तक कई जगह छापामार कार्रवाई करते हुए कई लोगों को गिरफ्तार किया है। जहां रेव पार्टी से आर्यन खान समेत एनसीबी ने 8 लोगों को गिरफ्तार किया था। वहीं अब गिरफ्तारी की संख्या 20 से ऊपर पहुंच गई है। जिसमें कई पेडलर को भी गिरफ्तार किया गया है। इतना ही नहीं इस दौरान विदेशी मूल के लोगों को भी एनसीबी ने अपनी हिरासत में लिया है।

बता दें कि पिछले दिनों नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा फिल्म निर्माता इम्तियाज खत्री को भी समन भेजा गया था इतना ही नहीं उनसे दो बार में तकरीबन 11 घंटे तक पूछताछ की गई इस दौरान उनसे शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को लेकर कई तरह के सवाल पूछे गए। नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो लगातार आर्यन खान पर शिकंजा कसने के लिए एक के बाद एक सर्च ऑपरेशन चला रही है। इतना ही नहीं इस मामले से जुड़े लोगों से सख्ती से पूछताछ कर रही है।

NCB Mumbai

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इम्तियाज खत्री से 11 घंटे हुई पूछताछ के दौरान कई बार आर्यन खान से जुड़े सवालों को पूछा गया। एनसीबी द्वारा पूछा गया कि आप आर्यन खान को कैसे जानते हो और इस क्रूज रेव पार्टी के मामले में आपको क्या जानकारी है। इतना ही नहीं उन्होंने यह भी सवाल किया कि आर्यन खान के साथ मौजूद तुम्हारी तस्वीर कब की है और तुम आर्यन खान को पिछले कितने समय से जानते हो।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!