27 C
India
Thursday, October 21, 2021

आर्यन खान की गिरफ्तारी से बहन सुहाना खान का हुआ बुरा हाल, हर घंटे मां को फोन कर पूछ रही है सभी का हाल

आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से शाहरुख खान और गौरी खान काफी ज्यादा परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं हाल ही में दोनों को लेकर खबरें आई थी कि अपने बेटे की गिरफ्तारी के बाद से ही दोनों सही ढंग से ना तो खा पी रहे हैं ना ही रातों में नींद ले पा रहे हैं हमेशा उन्हें आर्यन खान की याद सता रही है तमाम कोशिशों के बाद भी वे अब तक अपने लाड़ले को जमानत नहीं दिलवा पाए हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान ने अपने प्रोजेक्ट के सभी कामों को और भी अनिश्चित काल के लिए रोक दिया है।

- Advertisement -

Suhana Khan Family

आर्यन खान की गिरफ्तारी हुई है उसके बाद से ही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शाहरुख खान के समर्थन में आए हैं को लगातार सोशल मीडिया के माध्यम से उनका सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि आर्यन खान सफेद पाउडर मामले में आज दोपहर 2:45 पर कोर्ट में सुनवाई होना है। ऐसे में देखने वाली बात यह होगी कि जहां एक और नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार इस मामले से जुड़े कई लोगों से पूछताछ की जा रही है तो वहीं शाहरुख खान भी अपने बेटे को जमानत दीवाने के लिए जी जान से लगे हुए हैं।

suhana khan crying for aryan khan

अब खबर यह भी सामने आ रही है कि अपने भाई के गिरफ्तारी के बाद से ही सुहाना खान भी काफी ज्यादा परेशान लग रही है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सुहाना हर घंटे अपनी मां गौरी खान को फोन लगाकर अपने भाई आर्यन खान की जानकारी लेती है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिलहाल सुहाना विदेश में है और शाहरुख खान ने उन्हें अभी भारत लौटने की परमिशन नहीं ली है। लेकिन वह अपने माता-पिता को इतना ज्यादा चिंतित देखकर काफी ज्यादा परेशान है। उन्हें भी अपने भाई की काफी ज्यादा चिंता सता रही है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!