21.6 C
India
Wednesday, October 20, 2021

अभिनेता पुनीत वशिष्ट का बड़ा बयान बॉलीवुड के खान 27 वर्षों से बॉयकॉट कर रहे अब भगवान ने उनको बॉयकॉट कर दिया

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद से बॉलीवुड में हलचल पैदा हो गई है। जहां एक और आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद गौरी खान और शाहरुख खान का जीवन काफी परेशानियों के दौर से गुजर रहा है तो वही बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई दिग्गज कलाकार शाहरुख खान और उनके परिवार के सपोर्ट में आए हैं और लगातार उन्हें मोटिवेट करने का काम कर रहे हैं। बता दें कि आजम खान के वकीलों की तरफ से 4 बार उनकी जमानत के लिए अर्जी दाखिल की जा चुकी है।

- Advertisement -

Puneet Vashist

लेकिन अभी तक जमानत नहीं मिल पाई है उन्हें कोर्ट द्वारा 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया है। वहीं इस मामले में अगली सुनवाई बुधवार यानी 13 अक्टूबर को होनी है। अपने बेटे की जमानत के लिए शाहरुख खान लगातार कई जोर अपना रहे हैं बता दें कि उन्होंने अब इस मामले को और मजबूती से लड़ने के लिए अमित देसाई नाम के टिकट वकील को भी हायर कर लिया है जहां पहले इस मामले को सतीश मानशिंदे देख रहे थे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bombay Times (@bombaytimes)

वहीं अब हाल ही में जाने माने कलाकार पुनीत वशिष्ठ एनसीबी जोनल अधिकारी समीर वानखेड़े से मिलने एनसीबी ऑफिस पहुंचे। वहीं इस दौरान उन्होंने बाहर निकलते समय एंटरटेनमेंट कैमरों के सामने बड़ी बात कहते हुए कहा है कि ऊपर वाले ने इन सभी को बायकॉट कर दिया है। पुनीत शाहरुख खान के साथ फिल्म जोश में भी नजर आ चुके हैं। यह बयान उस समय आया है जब शाहरुख खान परेशानियों के दौर से गुजर रहे हैं। पुनीत पहले भी सुशांत सिंह राजपूत मामले में कई बड़े बयान दें चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Navin shetty (@snavin12)

बताते चलें कि 2 अक्टूबर को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा बड़ी कार्यवाही को अंजाम देते हुए आर्यन खान समेत आठ लोगों को क्रूज रेव पार्टी से गिरफ्तार किया था जिसके बाद से ही उनकी मुसीबतें कम होने का नाम नहीं ले रही है। गॉड द्वारा उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में पहुंचा दिया गया है। इस मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो द्वारा लगातार छापेमार कार्यवाही को अंजाम दिया जा रहा है और अब तक कई लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!