इस गंभीर बीमारी से जूझ रहे हैं आर्यन खान, इसीलिए करते है नशा, NCB के सामने खुद किया था कबूलनामा

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को हाल ही में में सफेद पाउडर मामले में क्लीन चिट मिल गई हैं। लेकिन NCB के सामने किए गए उनके कबूल नामे आज भी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। आर्यन खान सफेद पाउडर मामले में तकरीबन 1 महीने तक जेल की सलाखों के पीछे रह चुके हैं। लेकिन अब उन्हें इस पूरे मामले से बरी कर दिया गया है। NCB द्वारा दायर की चार्जशीट में उनका नाम नहीं है।

google news

लेकिन क्लीन चिट मिल जाने से यह स्पष्ट नहीं होता कि आर्यन खान किसी भी तरह का नशीला पदार्थ नहीं लेते हैं। एजेंसी के मुताबिक आर्यन खान ने खुद एनसीबी के सामने कबूल नामा किया था कि उन्हें रात में नींद नहीं आने की बीमारी है। इस वजह से वह नशीले पदार्थ का सेवन किया करते थे। एनसीबी द्वारा दिए गए आरोप पत्र में इस बात की जानकारी साझा की गई है।

Aryan Khan

आर्यन खान ने खुद इस बात का जिक्र किया था कि अपने पढ़ाई के समय जब वे यूएस में रहते थे। उस समय उन्हें रातों में नींद नहीं आती थी। इस वजह से वह काफी ज्यादा परेशान थे और उन्होंने साल 2018 में इस बीमारी से निजात पाने के लिए नशा करना चालू कर दिया था। उन्हें कई जगह से इस बात की जानकारी मिली थी कि सफ़ेद पाउडर पीने से इस तरह की बीमारी में काफी हद तक राहत मिलती है तो उन्होंने भी इसे करना सही समझा।

Aryan Khan Latest 1

इतना ही नहीं इस कबूला में के दौरान आर्यन खान ने यह भी बताया था कि वह मुंबई के बांद्रा में भी किसी डीलर को जानते हैं। जो कि उनका दोस्त को पहचानता है इतना ही नहीं इस चार्जशीट में इस बात का भी जिक्र किया गया है कि आवाज मर्चेंट जो कि आजम खान के साथ क्रूज़ रेव पार्टी से गिरफ्तार किए गए थे उनको उन्होंने उस पर किसी भी तरह का नशीला पदार्थ ले जाने से मना किया था।

google news
Aryan Khan Gauri Khan

बता दें कि इस दौरान एमसीबी के रेट के समय अरबाज मर्चेंट के पास कुछ नशीला पदार्थ मिला था जो कि उन्होंने खुद अपने सेवन के लिए वहां पर ले गए थे इस बात का उन्होंने खुद कबूल नामा किया था। हालांकि इस पूरे मामले से आर्यन खान को क्लीन चिट मिल चुकी है और वह विदेश जाकर अपने आने वाले प्रोजेक्ट पर काम करेंगे लेकिन उनके द्वारा किए गए का मूल नाम है आज भी चर्चाओं में बने हैं।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles