KGF Chapter 2: रॉकी भाई की नकल कर 15 साल के लड़के ने फूंक डाला सिगरेट का पूरा पैकेट, खतरे में पड़ गई जान

जब से सिनेमाघरों में केजीएफ चैप्टर 2 फिल्म रिलीज हुई है इसके बाद से ही लोगों की जुनूनियत फिल्म के प्रति काफी ज्यादा बढ़ गई है। आपको बता दें कि फिल्मी सितारे लोगों के लिए काफी आदर्श होते हैं। यही कारण है कि आज किसी भी चीज के विज्ञापन के लिए कलाकारों के चेहरे का ही उपयोग किया जाता है। जो कि लोगों के बीच रोल मॉडल का भी काम करते हैं।

google news
Boy smoke like rocky bhai kgf 2

लेकिन कई बार यही रोल मॉडल कुछ युवा वर्ग के लिए हानिकारक भी साबित हो जाते हैं। हाल ही में एक ऐसा ही मामला सामने आया है। जिसमें केजीएफ चैप्टर 2 को देखते हुए एक बच्चा इतना ज्यादा प्रभावित हो जाता है कि उसने फिल्म को देखते हुए एक पैकेट पूरा सिगरेट पी लिया। जिसकी वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई और उसे आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

यह मामला हैदराबाद का है चाहे 15 वर्षीय बच्चे ने दो बार केजीएफ चैप्टर 2 को देखते हुए पूरा सिगरेट का पैकेट लिया। बाद में गले में दिक्कत होने के बाद फौरन ही बच्चे को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। हालांकि बच्चे की तबीयत अब ठीक है। लेकिन कई बार फिल्मों से लोग इतने ज्यादा प्रभावित हो जाते हैं कि बेखुद इसमें जीने की कोशिश करते हैं। कुछ ऐसा ही इस बच्चे के साथ में भी हुआ।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!