Aashram 3: आश्रम की पम्मी ने वेब सीरीज को लेकर खोले कई राज, बॉबी देओल को बताया बेहद…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिक्कत कलाकार बॉबी देओल इन दिनों अपनी आने वाली वेब सीरीज आश्रम 3 को लेकर काफी चर्चाओं का विषय बने हुए हैं। बता दें कि कलाकार ने फिल्म इंडस्ट्री में रहते हुए जितनी बड़ी लोकप्रियता नहीं कमाई उतनी उन्होंने अपनी वेब सीरीज आश्रम से कमाई है। इस वेब सीरीज के पहले दोनों पार्टियों को काफी ज्यादा पसंद आए हैं।

google news

आश्रम वेब सीरीज में सभी कलाकारों की भूमिका लोगों का भी ज्यादा पसंद आई है इनमें पम्मी पहलवान का नाम भी शामिल है। दरअसल, पम्मी का किरदार निभाने वाली अदाकारा का नाम अदिति पोहनकर है। जो आश्रम वेब सीरीज से पहले भी कई सीरियल में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी है। लेकिन उन्होंने आश्रम वेब सीरीज में पम्मी पहलवान का किरदार निभाते हुए लोगों के बीच में बड़ी पहचान बना ली है।

बता दें कि 3 जून को आश्रम वेब सीरीज का तीसरा पाठ रिलीज हो जाएगा जो कि एमएक्स प्लेयर पर देखा जा सकेगा। लेकिन आश्रम की रिलीज से पहले अदिति पोहनकर पम्मी ने बॉबी देओल से जुड़े कई राज सबके साथ में आजा किया है उन्होंने बताया कि किस तरह से अभिनेता में उनके किरदार को सही तरीके से करने के लिए काफी उनका सपोर्ट किया।

उनके लिए अभिनेता घंटो उनके साथ रहते थे। ताकि उनका रोल सही से पूरा हो जाए। आपको बता दें कि आश्रम वेब सीरीज प्रकाश झा के निर्देशन में बनी है। जिसमें बाबा निराला का दमदार किरदार बॉबी देवल ने निभाया है। पम्मी पहलवान ने आगे बताया कि उन्होंने अभिनेता के साथ काम ही समय व्यतीत किया है। दीपावली जैसे फेस्टिवल पर उन्होंने कार्ड खेले, मसालेदार भोजन किया है। पम्मी पहलवान के किरदार निभाते हुए आदित्य ने लोगों के बीच में बड़ी छाप छोड़ी है उनकी अदाकारी को पसंद किया गया सभी यही उम्मीद लगा रहे हैं कि आश्रम 3 में भी पम्मी पहलवान का दमदार किरदार सभी को देखने को मिलेगा।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles