Categories: बॉलीवुड

सुशांत के गम से उबरने लगी है अंकिता लोखंडे, इंस्टाग्राम पर फोटो और वीडियो से दे रही है मैसेज

दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून 2020 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था। लेकिन आज भी उनके चाहने वाले सोशल मीडिया के माध्यम से उन्हें हर एक मौके पर उनकी तस्वीरों,वीडियो को शेयर कर उन्हें याद किया करते हैं। वहीं उनके निधन मामले को लेकर भी फैंस द्वारा लगातार न्याय की मांग की जा रही है।

अभिनेता के निधन मामले को 8 महीने होने पर आए हैं लेकिन अभी भी सुशांत के परिवार और फैंस को न्याय की पूरी उम्मीद है। उनका यह मानना है कि साधारण सा दिखने वाला कलाकार इतना बड़ा कदम नहीं उठा सकता।

वहीं अभिनेता की एक्स गर्लफ्रेंड रही अंकिता लोखंडे उनके निधन मामले के बाद से ही सुर्ख़ियों में रही थी। एक समय ऐसा था जब अंकिता ने अभिनेता के लिए जमकर न्याय की मांग उठाई थी। लेकिन वह अब अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ज्यादा एक्टिव दिखाई दे रही है। बता दें कि पिछले कई दिनों से वे लगातार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फोटो और वीडियो शेयर कर रही है। जिसमें वे अपने डांस मूव्स से सभी को चौंका रही है।

वहीं हाल ही में अंकिता ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ वैलेंटाइन डे मना शिमला पहुंची है। और वे इंस्टाग्राम पर शिमला ट्रिप के बारे में अपडेट शेयर कर रही हैं। वह इंस्टास्टोरी में कई वीडियो और फोटो शेयर कर रही हैं। जिनमें वह बॉयफ्रेंड व मंगेतर विक्की जैन के साथ रोमांटिक अंदाज में दिख रही हैं।

अंकिता द्वारा शेयर किए गए वीडियो के बाद उन्हें एक बार फिर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस के कमेंट्स का सामना करना पड़ा। दरअसल, लोखंडे ने अपनी वॉल पर एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो सामने आते ही यहां किसी ने लिखा, ‘विक्की की जगह सुशांत को होना था।’ तो किसी ने लिखा है कि मिसिंग SSR।

Leave a Comment