प्रोड्यूसर साजिद ने सुशांत को समर्पित किया फिल्म छिछोरे को मिला अवार्ड ओर कहा आप सभी के रॉकस्टार

बॉलीवुड के उभरते हुए कलाकार सुशांत सिंह राजपूत इस दुनिया में मौजूद नहीं है। लेकिन उनकी अदाकारी उनके इस दुनिया में मौजूद नहीं होने के बाद भी सभी को खूब लुभा रही है। दरअसल, दिवंगत अभिनेता की अंतिम फिल्म ‘छिछोरे’ को दर्शकों द्वारा तो खूब पसंद किया ही गया था। लेकिन खास बात यह है कि इस फिल्म को बच्चों का भी खूब प्यार मिला और पसंदीदा निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 जो कोरोना के कारण इस साल ऑनलाइन हुआ था।

जिसमे बच्चों द्वारा सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म छिछोरे को पसंदीदा बॉलीवुड फिल्म का सम्मान दिया गया। बता दें कि अवार्ड का चयन विभिन्न श्रेणियों में एकत्र किए गए बच्चों के 15 लाख से ज्यादा वोटों के माध्यम से किया गया था। जिसमे सबसे ज्यादा बच्चों ने फिल्म छिछोरे को पसंद किया।

इसके साथ ही बॉलीवुड के कई और सितारों ने भी इस अवॉर्ड में अपनी जगह बनाई जी हां, निकलोडियन किड्स चॉइस अवॉर्ड 2020 में वरुण धवन और श्रद्धा कपूर को सर्वश्रेष्ठ अभिनेता और अभिनेत्री का पुरस्कर दिया गया। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन हाउस नाडियाडवाला ग्रांडसन के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर यह जानकारी शेयर की गई है।

ट्विटर पोस्ट पर लिखा है, ”सुशांत सिंह राजपूत को यह अवॉर्ड डेडिकेट किया जा रहा है। हम आपको प्यार करते हैं रॉकस्टार। नितेश तिवारी, श्रद्धा कपूर और फिल्म की टीम को बधाई। छिछोरे के लिए फेवरेट बॉलीवुड फिल्म का अवॉर्ड पाकर हम गर्व महसूस कर रहे हैं।” इस फिल्म में सुशांत के अलावा श्रद्धा कपूर ,वरुण शर्मा, नवीन पोलिशेट्टी, प्रतीक बब्बर और अन्य सितारों ने काम किया था। फिल्म का निर्देशन ‘दंगल’ फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *