Categories: बॉलीवुड

बॉम्बे हाईकोर्ट से मिली सुशांत की बहन को बड़ी राहत, लेकिन बहन प्रियंका को लेकर कहा कि…

बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की बहनों के खिलाफ रिया चक्रवर्ती द्वारा की गई एफआईआर के संबंध में आज बॉम्बे हाईकोर्ट में सुनवाई हुई। बॉम्बे हाईकोर्ट ने फैसला सुनाते हुए एफआईआर को रद्द करने से मना किया वही सुशांत सिंह राजपूत की बहन नीतू को राहत देते हुए एफआईआर को रद्द कर दिया। सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की बहनों के खिलाफ शिकायत की थी।

एफआईआर में रिया चक्रवर्ती ने आरोप लगाए थे कि उन्होंने बिना डॉक्टर के पर्चे (prescription) के सुशांत को दवाई दी है। रिया चक्रवर्ती की दर्ज की गई एफआईआर को सुशांत की बहनों ने मुंबई हाईकोर्ट में चुनौती दी और इसे निरस्त करने की मांग रखी थी। आप सभी को बता दें 7 दिसंबर 2020 को रिया चक्रवर्ती ने बांद्रा पुलिस स्टेशन मुंबई में एक एफआईआर दर्ज कराई थी जिसमें उन्होंने सुशांत की बहन प्रियंका सिंह, नीतू सिंह और डॉक्टर तरुण कुमार पर आरोप लगाए थे।

रिया चक्रवर्ती के आरोप इस प्रकार थे की सुशांत की बहन प्रियंका ने पैसे देकर दिल्ली स्थित सरकारी अस्पताल राम मनोहर लोहिया में पदस्थ डॉ तरुण कुमार से झूठा पर्चा (prescription) लिखवाया। डॉ तरुण कुमार ने पैसों के लालच में रोगी को देखे बिना ही दवाइयां लिखी जोकि टेलीमेडिसिन कानून 2020 के खिलाफ है। अपनी एफ आई आर में रिया चक्रवर्ती ने दी गई दवाइयों को लेकर भी सवाल खड़े किए और कहा कि इन दवाइयों के वजह से ही सुशांत का जो हाल हुआ वह सबके सामने है। इन्हीं सब बातों को लेकर सुशांत की बहन नीतू से प्रियंका से और दिल्ली के डॉक्टर तरुण कुमार पर एफ आई आर दर्ज करवाई गई है।

Leave a Comment