पति विक्की जैन की बाहों में कोजी हुई अंकिता लोखंडे, तस्वीरों को देख फैंस को आई सुशांत सिंह की याद

टीवी इंडस्ट्री की चर्चित अदाकारा अंकिता लोखंडे अपनी खूबसूरती और अपनी शानदार अदाकारी के लिए हमेशा चर्चाओं का विषय रही है। बता दें कि उन्होंने 14 दिसंबर को अपने long-time बॉयफ्रेंड विक्की जैन के साथ शादी की है। अदाकारा शादी के बाद से ही अक्सर अपने पति के साथ में नजर आती है। दोनों की जोड़ी को खूब पसंद किया जाता हैं। अंकिता लोखंडे सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती है। अदाकारा अपने से जुड़ी तस्वीर और वीडियो को साझा करना कभी नहीं भूलती है।

google news
Ankita Lokhande Vicky Jain Cozy Moment

हाल ही में उनकी और उनके पति विक्की जैन की तस्वीरें काफी ज्यादा वायरल हो रही है। जिसमें वे अपने पति की गोद में बैठकर हद से ज्यादा कोजी होती हुई नजर आ रही है। विक्की जैन और अंकिता लोखंडे की केमिस्ट्री को काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। दोनों शादी के बाद से ही काफी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं। दोनों के बीच में बॉन्डिंग भी काफी शानदार देखने को मिलती है। दोनों की जोड़ी को भी काफी ज्यादा पसंद किया जाता है अंकिता लोखंडे के चाहने वालों की कोई कमी नहीं है इसका अंदाजा उनके सोशल मीडिया से लगाया जा सकता है।

वायरल हो रही तस्वीरों में देखा जा सकता है कि किस तरह से अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन की गोदी में बैठी हुई नजर आ रही है और दोनों ने कैमरे के सामने काफी किलर पोज दिए हैं। इस दौरान दोनों काफी कोजी होते हुए भी नजर आए अंकिता लोखंडे ने इस दौरान काफी शानदार मेकअप किया हुआ है। तस्वीरों में जिसमें अंकिता लोखंडे का शाइनी लुक लोगों को पसंद आ रहा है। फोटोशूट में दोनों पति-पत्नी के बीच काफी शानदार बॉन्डिंग देखने को मिल रही है दोनों की जोड़ी शादी से पहले भी काफी चर्चाओं में रही थी और शादी के बाद भी दोनों काफी पसंद किए जाते हैं।

ankita lokhande vicky jain valentine day fun 11

अंकिता लोखंडे बॉलीवुड फिल्मों में भी काम कर चुकी है लेकिन उन्होंने टीवी सीरियल पवित्र रिश्ता से बड़ी पहचान बनाई हैं। फिलहाल में पवित्र रिश्ता टू में नजर आ रही है लेकिन सोशल मीडिया पर वे हमेशा ही अपनी खूबसूरत हटाओ के लिए काफी पसंद की जाती है। अंकिता टीवी इंडस्ट्री की बड़ी अदाकारा है। एक्ट्रेस अपनी लव लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय रही है। बता दें कि पवित्र रिश्ता तो के दौरान सुशांत सिंह से उनकी लव केमिस्ट्री पैदा हो गई थी दोनों ने एक दूसरे को 6 साल तक डेट किया था। लेकिन बाद में दोनों ने अपने रास्ते बदल लिया सुशांत सिंह इस दुनिया में मौजूद नहीं है। लेकिन अंकिता लोखंडे आज भी उन्हें दिल से याद करती है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!