Viral Video: चेन्नई सुपर किंग की हार पर युवराज सिंह ने उड़ाया महेंद्र सिंह धोनी की टीम का मजाक, फैंस हुए नाराज

महेंद्र सिंह धोनी की टीम चेन्नई सुपर किंग आईपीएल के प्लेऑफ से बाहर हो चुकी है। बता दें कि गुरुवार को मुंबई इंडियंस के साथ खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग को 5 विकेट से हार मिली इसके साथ ही उनका आईपीएल का आगे का सफर यहीं से खतम हो चुका है। इसी के साथ ही चेन्नई सुपर किंग के चाहने वालों की भी आशा टूट चुकी है।

google news
Yuvraj singh laugh on ms dhoni

बता दें कि पहली बार आईपीएल में ऐसा देखा गया है कि मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग जैसी शानदार टीम जो अब तक कई आईपीएल खिताब अपने नाम कर चुकी है पहली बार ब्लॉक का सफर भी तय नहीं कर पाई है। मुंबई जहां पहले ही इस टूर्नामेंट से बाहर हो चुकी थी। लेकिन चेन्नई सुपर किंग के पास एक आशा की किरण थी।

जिसे उन्होंने मुंबई के हार के साथ ही बुझा दिया अब चेन्नई भी प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो चुके हैं। बता दें कि पहले बैटिंग करते हुए चेन्नई सुपर किंग केवल 97 रन ही बना सकी जिसके मुकाबले में मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने यह लक्ष्य 5 विकेट खोकर 14 ओवर में ही हासिल कर लिया था। जहां एक और चेन्नई के चाहने वाले इस हार का काफी अफसोस कर रहे हैं।

dhoniyuvrajptil

वहीं दूसरी और भारतीय टीम के पूर्व खिलाड़ी युवराज सिंह चेन्नई सुपर किंग की हार पर मजाक उड़ाते हुए नजर आए बता दें कि उनका यह वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वे सुरेश रैना के साथ में दिखाई दे रहे हैं। उनसे कहते हैं कि आपकी टीम 97 रन पर ऑल आउट हो गई इसके लिए आप क्या कहेंगे। और जोरों से हंसते हैं। उनका वीडियो सामने आने के बाद से ही फैंस के बीच नाराजगी देखने को मिल रही है।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles

error: Content is protected !!