साउथ VS बॉलीवुड: महेश बाबू के बयान पर भड़के बॉलीवुड अन्ना सुनील शेट्टी, कहा – बाप हमेशा बाप होता है

तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार कहे जाने वाले महेश बाबू हमेशा अपने शानदार अदाकारी और फिल्मों के लिए चर्चाओं का विषय रहे हैं। लेकिन हाल ही में उनके द्वारा दिया गया बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर एक बयान काफी ज्यादा गर्म आता हुआ नजर आ रहा है। बता दें कि अब उनके बयान पर बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार सुनील शेट्टी ने पलटवार करते हुए साफ शब्दों में कहा है कि बाप बाप होता है।

google news
suniel shetty reply to mahesh babu

मतलब उन्होंने यह स्पष्ट कर दिया है कि महेश बाबू कितने बड़े सुपरस्टार हो लेकिन बॉलीवुड इंडस्ट्री भी अपने आप में एक सुपरस्टार ही है। बता दें कि फिल्म मेजर के दौरान महेश बाबू से भी दूसरे कलाकारों की तरह बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू को लेकर सवाल पूछे गए थे। इस सवाल का उन्होंने कुछ अजीबोगरीब जवाब दे दिया इसकी वजह से काफी ज्यादा चर्चाओं में हो या मामला रुकने का नाम नहीं ले रहा है।

महेश बाबू ने कहा है कि बॉलीवुड इंडस्ट्री उन्हें अफॉर्ड नहीं कर सकती है। इससे पहले भी किच्चा सुदीप और अजय देवगन के बीच वाद-विवाद हो चुके हैं लेकिन अब महेश बाबू द्वारा दिया गया बयान का इरादा चर्चाओं में चल रहा है इस वजह से नहीं आए स्पष्ट कर दिया है कि वह खुद साउथ से आते हैं लेकिन वह मुंबई में रहते हैं। इसलिए वे मुंबई के ही कहलाएंगे महेश बाबू ने यह कहा है कि उन्हें तेलुगु फिल्म में ही काफी ऑफर है। तो वे बॉलीवुड में अपना समय क्यों बर्बाद करें।

sunil shetty reply mahesh babu

महेश बाबू द्वारा दिए गए बयान पर सुनील शेट्टी ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा है कि हम सब भारतीय हैं बात रही बॉलीवुड इंडस्ट्री और साउथ इंडस्ट्री के तो दोनों का काम अपने अपने स्तर पर अलग है दोनों को ही आज लोग देखना पसंद करते हैं ओटीटी प्लेटफॉर्म की बात करें तो वहां पर कंटेंट और भाषा में उपलब्ध है। उन्होंने था भी कहा है कि बाप बाप होता है। अब उनका यह पलटवार कभी चर्चा में हैं।

google news

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles