Anjali Arora Leaked MMS: वीडियो देख रो पड़ी कच्चा बादाम वाली अंजली बोली, “इतना क्यों फैला रहे हो, मेरा छोटा भाई भी सब देखता है”

Photo of author

By DeepMeena

Anjali Arora Leaked MMS: कंगना रनौत के रियलिटी शो लॉकअप से लोगों के बीच में बड़ी पहचान बनाने वाली अदाकारा अंजली अरोड़ा इन दिनों अपने वायरल हो रहे वीडियो को लेकर चर्चाओं में बनी हुई है। बता दें कि वायरल हुई एक लीक वीडियो ने अंजली अरोड़ा को लोगों के बीच सुर्खियां बना दिया है। सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके वीडियो को लेकर ही बातें हो रही हैं। इससे खुद अंजली अरोड़ा भी परेशान है। उन्होंने ने नहीं सोचा होगा कि एक वीडियो की वजह से उन्हें इतनी परेशानी का सामना करना पड़ेगा।

New WAP

Anjali Arora Leaked MMS 1

अंजली अरोड़ा सोशल मीडिया की भी जानी मानी अदाकारा है। और अपनी अदाकारी के साथ अपनी खूबसूरती के लिए चर्चाओं में रही हैं। उन्होंने लॉकअप से लोगों के बीच पहचान बनाई। लेकिन एक वीडियो ने उन्हें काफी परेशानी में लाकर खड़ा कर दिया है। बता दें कि अंजली अरोड़ा अपने लीक MMS से इतनी ज्यादा परेशान हो गई है कि उन्होंने लोगों से इसे वायरल ना करने की गुहार लगाई है। लॉकअप से निकलने के बाद भी अदाकारा ने सोशल मीडिया पर लोगों के बीच सुर्खियां बटोरी है। यह वही अंजलि अरोड़ा है जिनके कच्चा बादाम वीडियो को कई मिलियन लोगों ने सराहा था। बस तभी से अंजलि अरोड़ा एक पॉपुलर सोशल मीडिया सेलिब्रिटी बन गयी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anjali Arora (@anjimaxuofficially)

इतना ही नहीं अंजली अरोड़ा अपने म्यूजिक वीडियो के लिए भी पहचानी जाती हैं। उनकी सोशल मीडिया पर भी खूब लोकप्रियता है। हाल ही में अदाकारा ने सिद्धार्थ कनन को दिए एक साक्षात्कार में वायरल हो रहे वीडियो को लेकर जानकारी साझा की है। उन्होंने लोगों से इसे ना फैलाने को लेकर गुहार लगाई है। इतना ही नहीं उन्होंने इस वीडियो को पूरी तरह से फेक बताया है और कहा है कि उनकी उड़ान देख कई लोग परेशान है और इस तरह की गिरी हुई हरकतें कर रहे है। अंजलि अरोड़ा ने सभी से विनती कि है की यह वीडियो उनके परिवार वालों के लिए भी काफी परेशानी पैदा कर रहा है, जो की गलत है।

आज सोशल मीडिया पर जिस तरह से वीडियो चल रहा है। उनके घर के सदस्य भी आज सोशल मीडिया प्लेटफार्म का उपयोग करते हैं। ऐसे में उनके बीच गलत मेसेज जाता है। उन्होंने यह भी कहा कि उनका भाई भी सोशल मीडिया पर है। ऐसे में वह भी इस वीडियो को देख कर क्या सोचेगा। इतना ही नहीं इस साक्षात्कार में उन्होंने अपनी पीड़ा को साझा किया है। बता दें कि इस इंटरव्यू में अंजली अरोड़ा इतनी ज्यादा इमोशनल हो गई की वह फुट फुट कर रोने लगी। अंजलि अरोड़ा के इस वायरल mms में कितनी सच्चाई है वो तो वक़्त ही बताएगा, लेकिन हम इस बात की पुष्टि नहीं करते है कि अंजलि अरोड़ा का ऐसा कोई MMS भी है क्योंकि वीडियो की कोई भी ओरिजिनल/वैधानिक कॉपी अभी तक हमे नहीं मिली है।

New WAP

google news follow button

Leave a Comment