बॉलीवुड कलाकारों में घर खरीदने की मची होड़, बच्चन, कपूर के बाद अब अजय देवगन ने खरीदा बंगला

एक तरफ जहां लोग पाई पाई को तरस रहे हैं। ऐसे समय में भी बॉलीवुड इंडस्ट्री के कई बड़े कलाकार करोड़ो रूपये की प्रॉपर्टी को खरीद रहे हैं। जहां अभी कुछ समय पहले ही महानायक अमिताभ बच्चन ने 31 करोड़ में एक आलीशान घर खरीदा था। तो वहीं अब अजय देवगन भी इस लिस्ट में शामिल हो गई है। बता दें कि उन्होंने भी लगभग 60 करोड़ में मुंबई के जुहू इलाके में एक आलीशान बंगला खरीदा है।

Ajay Devgan Kajol looks

बता दें कि जिस इलाके में अजय देवगन ने यहां अपना नया बंगला खरीदा है वहां पहले से बॉलीवुड के कई दिक्कत कलाकार रहते हैं इसी के साथ में वे इंडस्ट्री के कलाकारों के पड़ोसी बन गए है। मीडिया रिपोर्ट की माने तो अजय देवगन ने इस प्रॉपर्टी की कीमत की पुष्टि खुद नहीं की है लेकिन खबरों की मानें तो यहां प्रॉपर्टी की कीमत 60 करोड़ के लगभग आती जा रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)


कोरोना महामारी जैसे समय में जहां एक और पूरा देश एक स्थान से दूसरे स्थान जाने के लिए तरस रहा है तो वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड के दिक्कत कलाकार एक के बाद एक करोड़ों रुपए की पंक्ति खरीदने जा रहे हैं। ऐसा लग रहा है कि कलाकारों में प्रॉपर्टी खरीदने की जैसे होड़ मची हो एक के बाद एक कई नाम है से सामने आ रहे हैं जिन्हें हाल ही में करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी खरीदी है इनमें अजय देवगन भी शामिल हो चुके हैं। जिनका बंगला 590 क्वायर यार्ड में बना हुआ है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @aj.singham_


आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन इस ननए आशियाने को खरीदने के बाद अब बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने कलाकरों के पड़ोसी बन गए हैं। जिनमें अब अक्षय कुमार और धर्मेंद्र का नाम शामिल हैं। बात करें अभिनेता की फिल्म की तो वे अब जल्द ही दृश्यम2 में नजर आने वाले हैं। इतना ही नहीं उनकी सुपर हिट फिल्म तानाजी ने बॉक्स ऑफिस पर 350 करोड़ का बिजनेस किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *