27.6 C
India
Monday, October 18, 2021

जब करीना कपूर को छोटी सी भूल के कारण होना पड़ा इवेंट में शर्मिंदा, होने लगी ट्रोल तो फैंस हुए मायूस

बॉलीवुड दुनिया में करीना कपूर खान अपने स्टाइल और कलाकारी के लिए जानी जाती है। करीना कपूर हमेशा अपने ड्रेसिंग स्टाइल और मेकअप को लेकर बहुत गंभीर होती है। यही कारण है कि वह जब भी किसी बड़े इवेंट या रेड कारपेट में शामिल होती है तो अपने स्टाइल से लोगों का ध्यान अपनी तरफ आकर्षित करती है। लेकिन इतना ध्यान रखने के बाद भी कई बार उनके कपड़ों से उनकी भूल का अंदाजा लग जाता है। सबसे आश्चर्य की बात तो यह है कि अपनी इस भूल का उन्हें अंदाजा भी नहीं होता और तस्वीरें वायरल होने के बाद पता चलता है।

- Advertisement -

kareena kapoor

करीना कपूर के साथ एक इवेंट के दौरान ऐसा ही कुछ हुआ जिसको लेकर बाद में उन्हें शर्मिंदगी हुई। यह वाकया उस समय का है जब करीना कपूर एक फिल्म के इवेंट में शामिल हुई थी। हमेशा की तरह करीना कपूर ने एक खूबसूरत स्टाइलिश साड़ी पहनी हुई थी। ब्राइट और ग्लौसी संयोजन के साथ उन्होंने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई थी। सफेद साड़ी के संग ब्लैक कलर के ब्लाउज में करीना कपूर बेहद स्टाइलिश लग रही थी। करीना कपूर को इस लुक में देखकर उनके परफेक्ट होने का अंदाजा लगाया जा सकता था।


करीना कपूर ने जितनी खूबसूरत अंदाज से इस साड़ी को पहना हुआ था ठीक उसी रूप में उन्होंने ब्लाउज पहना था। हालांकि उनके ब्लाउज के कलर से ज्यादा उसके डिजाइन ने लोगों का ध्यान अपनी और खींचा था। ब्लाउज को सामने से ब्रॉलेट लुक दिया गया था वही पीछे से स्ट्रैप के साथ ट्राएंगल डिजाइन किया गया था। करीना कपूर के ब्लाउज पर एक नोट फ्लावर भी लगा हुआ था। करीना कपूर का साड़ी और ब्लाउज का लोग इतना अच्छा था कि उन्होंने इसके साथ किसी भी प्रकार की कोई ज्वैलरी नहीं पहनी थी। करीना कपूर ने बालों को बन के रूप में बनाया था।


करीना कपूर ने जिस तरीके से खुद को तैयार किया था उसी वजह से उनके कपड़ों से जुड़ी एक भूल लोगों को नजर आए। दरअसल जैसे ही करीना कपूर इवेंट में पहुंची और कैमरे के सामने लुक्स देने लगी ठीक उसी समय उनकी ब्लाउज के पीछे की तरफ लगे हुए सेफ्टीपिन ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचा। हालांकि इस सेफ्टी पिन का उपयोग करीना ने क्यों किया था यह तो वही जानती है लेकिन उनकी यह फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई।

kareena kapoor mistake

इतना ही नहीं इवेंट में करीना के चेहरे का मेकअप उनकी गर्दन और उनकी पीठ से बिल्कुल अलग दिखाई दे रहा था। जब जब कैमरे का फ्लैश उनके चेहरे पर पढ़ रहा था उनका चेहरा कुछ ज्यादा ही चमकिला दिखाई दे रहा था। जहां उन्होंने मेकअप नहीं किया है वह जगह एकदम सुस्त और बेजान दिख रही थी। शायद यह सब खुद करीना कपूर ने भी नहीं सोचा होगा जो हर इवेंट में आकर्षण का केंद्र होती है आज उनमें इतनी खामियां हैं। हालांकि इसके पहले करीना कपूर कई बड़े इवेंट्स में शामिल हो चुकी है और अपने स्टाइल और मेकअप से सभी को आकर्षित कर चुकी है।

- Advertisement -

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

112,451FansLike
1,152FollowersFollow
13FollowersFollow

Latest Articles

error: Content is protected !!