सालों बाद छलका आमिर खान का ‘दर्द’ खुद को बताया खुदगर्ज, कहा बेटी तरसती रही प्यार को और मैं…

बॉलीवुड इंडस्ट्री के दिग्गज कलाकार कहे जाने वाले आमिर खान हिंदी सिनेमा में कदम रखने के बाद से ही सुपर हिट रहे हैं। बता दें कि उनकी ज्यादातर फिल्में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा चुकी है। वे जल्द ही अपनी अपकमिंग फिल्म लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर खान के साथ में नजर आने वाले हैं। आमिर खान अपनी रील लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चाओं का विषय बने रहते हैं।

google news
Aamir Khan Regreat as father 1

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आज आमिर खान को मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से भी जाना जाता है। बता दें कि अभिनेता फिल्मों में जितने ज्यादा सफल रहे हैं। उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ में असफल दिखाई देते हैं। क्योंकि अपने जीवन में दो बार शादी कर चुके आमिर खान अपने दोनों पत्नी से दूर है। आमिर ने हाल ही में एक इवेंट के दौरान अपने जीवन से जुड़ी कई जानकारी सभी के साथ में साझा की थी।

Aamir Khan crying

इस दौरान बड़ी बात कहते हुए आमिर खान ने खुद को बड़ा खुदगर्ज बताया उन्होंने कहा कि वह ऐसे समय में अपने परिवार से दूर चले गए जब उनके परिवार को उनकी जरूरत थी। उन्होंने अपने करियर पर ही फोकस किया ना कि अपने परिवार पर जिस समय बच्चों को भी उनकी काफी जरूरत थी उस समय भी उन्होंने परिवार से ज्यादा अपने करियर पर फोकस किया जिसका आज उन्हें एहसास होता है।

Aamir Khan Christmas with Ira Khan 3

अपना दर्द बयां करते हुए उन्होंने कहा कि एक कलाकार के रूप में उन्होंने करोड़ों लोगों का दिल जीता हो, लेकिन वह अपने पत्नी और बच्चों के प्यार को नहीं जीत पाए। वह अपने आप को इस मामले में काफी असफल समझते हैं। आमिर खान ने आगे कहा कि वे अपने सपनों के पीछे आंख मीच कर दौड़ रहे थे ल। अपने पीछे अपनी पर्सनल लाइफ को छोड़कर चले गए। जिसका उन्हें आज काफी एहसास होता है।

google news
Aamir Khan Ira Khan Together

उन्होंने कहा कि जिस समय उनकी बच्ची छोटी थी और उन्हें सख्त प्यार की जरूरत थी। उस समय वह अपने करियर पर फोकस कर रहे थे। आमिर ने कहा कि वे ऑडियंस का तो दिल जीतने में काफी ज्यादा सफल रहे हैं लेकिन किसी ने उन्हें यह ध्यान नहीं दिया कि अपने परिवार का दिल कैसे जीता जाता है। उन्होंने इस बात का भी जिक्र किया कि काश उन्हें कोई एक अच्छा पिता बनाने में उनकी मदद करता।

Aamir khan with kiran Ira khan

बताते चलें कि आज आमिर खान अपने बच्चों और अपनी पत्नियों को भी समय देते हैं। हालांकि पत्नियों से तलाक लेने के बाद आमिर खान दोनों से अलग है। लेकिन समय-समय पर उन्हें किरण राव और रीना दत्त के साथ में देखा जाता है। आमिर खान अपनी बेटी से भी काफी ज्यादा नजदीक है दोनों की तस्वीरें और वीडियो काफी वायरल होती है दोनों के बीच में शानदार बॉन्डिंग देखने को मिलती है।

Stay Connected

272,586FansLike
3,667FollowersFollow
18FollowersFollow
Follow Us on Google Newsspot_img

Latest Articles