अभिनेत्री प्राची देसाई ने बॉलीवुड के खोले राज़ कहा राजनीति में भ्रष्टाचार उसी प्रकार बॉलीवुड में….

कई दशकों से चल रही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री पर अब एक के बाद एक इल्जाम लगाए जा रहे हैं। बता दें कि हिंदी सिनेमा ने अपना नाम पूरे विश्व में किया है। फिल्म के सबसे बड़े मंच पर भी हिंदी फिल्मों को काफी ज्यादा पॉपुलरटी मिलती है। लेकिन पिछले कुछ समय से नेपोटिज्म को लेकर बॉलीवुड इंडस्ट्री का नाम खराब हो रहा है। जहां अब कई कलाकार खुलके बोल रहे हैं।

वंशवाद पर खुल कर बोली प्राची देसाई

Prachi Desai

दरअसल, दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत निधन मामले के बाद दिग्गज अदाकारा कंगना रनौत ने नेपोटिज्म को लेकर आवाज उठाई थी। जिसके बाद अब आए दिन इस विषय को लेकर खुल कर बोल रहा है। वहीं हाल ही में अभिनेत्री ने प्राची देसाई ने भी नेपोटिज्म को लेकर अपना दर्द बयां किया है। प्राची का कहना है कि जैसे राजनीति में भ्रष्टाचार है, उसी प्रकार बॉलीवुड में नेपोटिज्म है। बात करें अभिनेत्री की तो वे जल्द ही एक वेब सीरीज से डेब्यू करने जा रही हैं।

राजनीति जैसा है भाई-भतीजावाद

Prachi Desai1

हाल ही में एक इंटरव्यू में प्राची देसाई ने कई मुद्दों पर खुलकर बात की है। उन्होंने बॉलीवुड में नेपोटिज्म के मुद्दे पर कहा, ‘मैं कहूंगी कि जैसे राजनीति में भ्रष्टाचार है, वैसे ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म है। इस बात को नकारा नहीं जा सकता है। मुझे खुशी है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म उभरा है। अब बहुत सारे ऑपशन हैं, देखने के लिए अलग-अलग कंटेंटे है।’

कई फिल्मों में कर चूंकि है काम

Prachi Desai2

अपने करियर पर उन्होंने कहा, ‘मैंने बहुत जल्दी एक्टिंग शुरू कर दी थी। इसके बाद मुझे थोड़ा ब्रेक लेने जरूरत महसूस हुई। मैंने बहुत सारी चीजें की और मैं अब कुछ नया करना चाहती थी। मैंने कई सारी फिल्मों को मना कर दिया. कुछ पर काम नहीं हो पाया और कुछ बनी नहीं। हां मेरे करियर में गैप है लेकिन मैं कुछ नया करना चाहती हूं। इस फिल्म में मुझे एक पुलिस इंस्पेक्टर की भूमिका मिली है, जो मैं करना चाहती थी।’

Prachi Desai3

बता दें कि प्राची ने फिल्म ‘रॉक ऑन’, ‘वन्स अपॉन अ टाइम इन मुंबई’, ‘बोल बच्चन’ और ‘अजहर’ जैसी फिल्मों से अपनी फिल्मी करियर शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *