AAP ने फैलाया झूठ तो फंस गए केजरीवाल, CCTV से सामने आयी सच्चाई

कृषि कानून के खिलाफ किसान संगठनों ने आज भारत बंद का आह्वान किया था। किसान संगठनों को कई राजनैतिक पार्टियों ने समर्थन दिया और भारत बंद को उचित बताया। किसान संगठनों के साथ कई राजनैतिक पार्टियां अपनी रोटियां सेकने में लगी है। भारत बंद के आह्वान पर आम आदमी पार्टी का किसान संगठनों को सम्पूर्ण सहयोग और समर्थन था यहां तक की सीएम केजरीवाल किसानों से मुलाकात के लिए सिंघु सीमा पर मिलने भी गए थे।

किसान संगठनों के भारत बंद के आह्वान पर देश के कुछ किसान ऐसे थे जिन्होंने समर्थन नहीं दिया जिस वजह से यह सफल नहीं हो पाया। भारत बंद असफल नजर आता देख आम आदमी पार्टी ने अपनी नौटंकी प्रारंभ कर दी। आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज ने आरोप लगाया कि सीएम केजरीवाल सिंघु बॉर्डर से जब लौटे तो उन्हें घर पर कैद कर लिया गया पुलिस की भाषा में इसे हाउस अरेस्ट कहते हैं। जैसे ही यह खबर वायरल हुई दिल्ली पुलिस ने तुरंत इस खबर का खंडन किया और आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज की बातों को निराधार बताया।

दिल्ली के भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आम आदमी पार्टी के विधायक सौरभ भारद्वाज के दावों को झूठा बताया और एक वीडियो जारी कर आम आदमी पार्टी की हरकतों का पर्दाफाश किया। अपने ट्विटर अकाउंट पर कपिल मिश्रा ने एक वीडियो अपलोड किया और लिखा कि आप पार्टी का कहना है की जब सीएम केजरीवाल किसानों से मुलाकात के बाद लौटे तो दिल्ली पुलिस ने उन्हें हाउस अरेस्ट किया लेकिन आप सभी देखिए कल रात का यह सीसीटीवी वीडियो जिसमें सीएम केजरीवाल लौटे और इस तरह की कोई घटना नहीं हुई है।

कपिल मिश्रा की AAP को चुनौती

कपिल मिश्रा ने आप पार्टी को चुनौती देते हुए कहा सीएम केजरीवाल को हाउस अरेस्ट करने की जो झूठी अफवाह आप पार्टी फैला रही है वहीं से तुरंत बंद करें। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने आप पार्टी को चुनौती देते हुए कहा कि दिल्ली के किसी भी बाजार इंडस्ट्री एरिया या चौराहों पर जाकर दिखाएं कि क्या बंद है और क्या खुला है। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने कहा पूरी दिल्ली में कुछ भी बंद नहीं है सब कुछ खुला हुआ है और यह बंद पूर्ण रूप से असफल रहा। दिल्ली की जनता ने व्यापारियों ने इस बंद का समर्थन नहीं किया और इसे अब तक का सबसे असफल बंद बना दिया।

भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा कि आम आदमी पार्टी हमेशा नौटंकी करती आई है आज फिर जब बंद का प्रयास विफल रहा तो सीएम केजरीवाल ने अपनी नौटंकी शुरू कर दी। भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने यह भी कहा कि आप पार्टी के एमएलए सीएम हाउस के बाहर धरने पर बैठे बीजेपी के पार्षदों पर हमला करना चाहते हैं। मैं अरविंद केजरीवाल जी को यह चुनौती देता हूं कि वह दिखाएं कि दिल्ली में उनके द्वारा बंद का समर्थन कितना सफल रहा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *